बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीतामढ़ी में थानाध्यक्ष ने की आत्महत्या, थाना परिसर स्थित आवास में मिला शव

सीतामढ़ी में थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने खुदकुशी कर ली है. जिसके बाद से पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया. उनका शव आवास से बरामद हुआ.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

SHO KUNDAN KUMAR
थानाध्यक्ष कुंदन कुमार (Etv Bharat)

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में थानाध्यक्ष ने आत्महत्या कर ली. जिले के बैरगनिया थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली है, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. थाना परिसर स्थित उनके आवास से शव बरामद हुआ है. आत्महत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. घटना की सूचना पर एसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं.

थानाध्यक्ष का शव कमरे से बरामद:थानाध्यक्ष कुंदन कुमार की आत्महत्या के बाद जिन परिस्थितियों में उनका शव बरामद हुआ है उससे मामला संदिग्ध बनता जा रहा है. उन्होंने थाना परिसर स्थित उनके आवास पर ही आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है. बता दें कि वो 2009 बैच के थानेदार थे. सीतामढ़ी से पहले वो मुजफ्फरपुर सदर थाना के थानाध्यक्ष के तौर पर काम कर रहे थे. वहीं उससे पहले उनहोंने थानाध्यक्ष के तौर पर कांटी के भी किया था. वो एक तेज-तर्रार पुलिस अफसर में शामिल थे.

कई ऑपरेशन को सफलतापूर्वक दिया अंजाम:थाना प्रभारी कुंदन कुमार की आत्महत्या को लेकर सहकर्मी हैरान हैं. उनका मानना है कि वो ऐसा कदम कभी नहीं उठा सकते थे, वो बहादुर अफसरों में शामिल थे. इस साल फरवरी माह में तत्कालीन थानाध्यक्ष चंद्रभूषण कुमार सिंह की जगह उन्हें बैरगनिया थानाध्यक्ष बनाया गया था. पिछले आठ माहीने से वो पुलिस निरीक्षक व थानाध्यक्ष के रूप में पदस्थापित थे. इस दौरान सीतामढ़ी में इंडो-नेपाल बार्डर पर सीमाई इलाकों में कई आपरेशन को सफलतापूर्वक अंजाम दिया गया था.

पढ़ें-महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ तालाब में लगाई छलांग, चारों की दर्दनाक मौत - SUICIDE IN SITAMARHI

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details