उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा विधायक जाहिद बेग के बेटे की जमानत अर्जी खारिज, आवास पर नौकरानी ने की थी आत्महत्या

भदोही में 9 सितंबर में हुई थी घटना, सपा विधायक ने कोर्ट में किया था सरेंडर, पत्नी अभी तक फरार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

आवास पर नौकरानी ने की थी आत्महत्या.
आवास पर नौकरानी ने की थी आत्महत्या. (Photo Credit; ETV Bharat)

भदोही :सपा विधायक जाहिद बेग के बेटे जईम बेग की जमानत अर्जी बुधवार को न्यायालय फास्ट ट्रैक प्रथम की अदालत ने खारिज कर दी. जईम बेग जेल में हैं. जमानत के लिए प्रार्थना पत्र दिया था. एमपी-एमएलए कोर्ट सुबोध सिंह की अदालत ने इसे खारिज कर दिया. विधायक के अधिवक्ता अब जमानत के लिए उच्च न्यायालय का रुख करेंगे. विधायक, उनके बेटे और पत्नी पर नौकरानी को आत्महत्या के लिए उकसाने व बाल श्रम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दी. (Video Credit; ETV Bharat)

सपा विधायक जाहिद बेग के आवास पर 9 सितंबर को एक नाबालिग नौकरानी का शव मिला था. उसने आत्महत्या कर ली थी. डीएम के निर्देश पर जांच अधिकारी ने पूरे मामले की जांच की थी. मामले में भदोही कोतवाली पुलिस ने सपा विधायक जाहिद बेग, पत्नी सीमा बेग व बेटे जईम बेग के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व बाल श्रम अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया था. सपा विधायक ने कोर्ट में सरेंडर किया था.

यह भी पढ़ें :अखिलेश के करीबी विधायक जाहिद बेग ने कोर्ट में किया सरेंडर, बोले- मैं न गुंडा हूं न बदमाश, मेरे साथ बदसलूकी की गई

पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. मामले में विधायक की पत्नी अभी भी फरार चल रही हैं. अधिवक्ता मजहर शकील ने बताया कि जईम बेग की जमानत के लिए न्यायालय फास्ट ट्रैक प्रथम कोर्ट की अदालत में एप्लीकेशन दिया था. अब उच्च न्यायालय में अपील करेंगे. वहीं एमपीएमएलए साधना गिरी की अदालत में 19 अक्तूबर को विधायक और उनके बेटे को तलब किया गया है.

यह भी पढ़ें :कोर्ट के आदेश पर फरार सपा विधायक की पत्नी पर पुलिस की कार्रवाई, आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details