उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 3, 2024, 10:02 PM IST

ETV Bharat / state

बीए की छात्रा के साथ दोस्त और उसके साथियों ने किया रेप, मामला दर्ज - Rape with student in Haldwani

Rape with student in Nainital हल्द्वानी में बीए सेकंड ईयर की छात्रा के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. वहीं, शिकायत मिलने के बाद चार युवकों और एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि दुष्कर्म की घटना को उसके दोस्त और उसके साथियों ने अंजाम दिया है.

Rape with student in Nainital
कॉन्सेप्ट इमेज (photo- ETV Bharat)

हल्द्वानी: एक डिग्री कॉलेज की बीए सेकंड ईयर की छात्रा के साथ दोस्त और उसके साथियों ने कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि युवकों द्वारा उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे कई बार ब्लैकमेल भी किया गया. मामले में एक महिला भी शामिल है. बहरहाल पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी:पीड़िता ने तहरीर में बताया कि वो हल्द्वानी में बुआ के घर रहकर स्नातक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है. अगस्त 2023 में दोस्त आया और उसे बातों में फंसाकर नवाबी रोड स्थित किराये के कमरे में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो और फोटो बनाई. इसके बाद आरोपी ने छात्रा से मारपीट कर वीडियो वायरल करने की धमकी दी और दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

आरोपी ने दोस्तों के साथ संबंध बनाने को किया मजबूर:आरोपी ने यह वीडियो अपने भाई और दोस्तों को दिखाई, जिसके बाद उन्होंने धमकी देकर अपनी परिचित महिला के घर पर जाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी दी. मानसिक तनाव में आकर छात्रा ने अपनी बड़ी बहन को घटना के संंबंध जानकरी दी. जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर चार युवक और एक महिला के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया.

पुलिस बोली आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी: हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश मलिक ने बताया कि धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच महिला सब इंस्पेक्टर को सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details