राजस्थान

rajasthan

राजस्थान के सिरोही में अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो, हादसे में एक की मौत 17 जख्मी - Road Accident In Sirohi

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 20, 2024, 5:04 PM IST

Road Accident In Sirohi, सिरोही में गुरुवार को श्रद्धालुओं से भरा एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 17 लोग जख्मी हो गए. वहीं, 4 घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

Road Accident In Sirohi
अनियंत्रित होकर पलटा ऑटो (ETV BHARAT Sirohi)

सिरोही. जिले के आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के किवरली में गुरुवार को एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 17 लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सदर थाने के एसआई सहदेव चौधरी ने 108 एंबुलेंस की मदद से सभी जख्मियों को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया.

एसआई सहदेव चौधरी ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले गुजरात के इडर निवासी करीब 20-22 लोग आबूराज परिक्रमा के लिए आए थे. गुरुवार को परिक्रमा पूरी होने के बाद वो ऑटो में सवार होकर इडर लौट रहे थे, तभी सदर थाना क्षेत्र के किवरली के पास नेशनल हाइवे पर ऑटो एकदम से अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 17 लोग जख्मी हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए राजकीय अस्पताल में भ्रती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें -कुचामन में दो गाड़ियों की आमने-सामने भिड़ंत, 2 लोगों की मौत, 7 घायल - Road Accident in Kuchaman City

वहीं, अस्पताल प्रभारी डॉ. पीएन गुप्ता, डॉ. गौरव मेवाड़ा सहित चिकित्सकों की टीम घायलों के इलाज में लगी है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 4 की हालत नाजुक होने पर उन्हें रेफर कर दिया गया है. इधर, हादसे की सूचना के बाद एसडीएम गौरव रविंद्र सालूखे, एएसआई रमेश कुमार, आरआई चम्पत सिंह सहित अन्य अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details