उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आटो में जबरन बैठने को लेकर हुआ विवाद, सिरफिरे ने चाकू से रेती ड्राइवर की गर्दन - Auto driver attacked in hardoi

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 14, 2024, 10:24 PM IST

हरदोई के बिलग्राम जिले में मामूली विवाद में आटो चालक (Auto driver attacked in hardoi) पर युवक ने हमला कर दिया. हमले में घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सिरफिरे ने चाकू से रेती चालक की गर्दन
सिरफिरे ने चाकू से रेती चालक की गर्दन (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार (वीडियो क्रेडिट : ETV Bharat)

हरदोई : जिले के बिलग्राम थाना क्षेत्र के कस्बे में सनसनीखेज मामला सामने आया है. सिरफिरे युवक ने मामूली कहासुनी में ऑटो चालक की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक नशे में था. आरोपी ने ऑटो में जबरन बैठने को लेकर चालक पर हमला कर दिया था. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है और सिरफिरे की तलाश में जुट गई है. फिलहाल घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दोनों युवकों का हुआ था विवाद :जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सिरफिरे युवक की करतूत एक ऑटो चालक की जान पर आफत बन गई. बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बिलग्राम कस्बे में ई रिक्शा चालक राहुल राठौर व फैजान नाम के युवकों का जबरन आटो में बैठने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद फैजान ने आटो चालक की गर्दन पर चाकू से हमला कर काट दिया. इससे ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, ऑटो चालक को घायल कर युवक मौके से फरार हो गया.



परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा :अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही पुलिस को मामले की सूचना हुई, वैसे ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान: खेत में महिला की बेरहमी से हत्या, पैर काटकर लूट लिये कड़े

यह भी पढ़ें : शादी समारोह में खाना खा रहे युवक के पेट में दबंग ने घोंपा चाकू, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details