छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राजनांदगांव में बीजेपी कार्यकर्ताओं को मिला जीत का मंत्र, भूपेश बघेल पर बरसे संतोष पाण्डेय - Lok Sabha Election 2024

राजनांदगांव लोकसभा सीट इन दिनों हाईप्रोफाइल बनीं हुई है. इस सीट पर कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व सीएम भूपेश बघेल को उम्मीदवार बनाया गया है.जिनके बयान रोजाना सुर्खियों में रहते हैं.वहीं भूपेश के खिलाफ मौजूदा सांसद संतोष पाण्डेय मैदान में हैं.लिहाजा बीजेपी ने राजनांदगांव लोकसभा सीट की चार विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक की.

Lok Sabha Election 2024
राजनांदगांव में बीजेपी कार्यकर्ताओं को मिला जीत का मंत्र

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 30, 2024, 7:46 PM IST

भूपेश बघेल पर बरसे संतोष पाण्डेय

राजनांदगांव :छत्तीसगढ़ की हाईप्रोफाइल सीट में से एक राजनांदगांव में बीजेपी ने जिले की चार विधानसभाओं के कार्यकर्ताओं की बैठक ली.इस बैठक में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को लोकसभा चुनाव को लेकर जिम्मेदारियां दी. इस बैठक में प्रदेश संगठन प्रभारी अजय जमवाल,संगठन महामंत्री पवन साय और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा सहित भारतीय जनता पार्टी के कई कद्दावर नेताओं ने शिरकत की थी.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर हमला : इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जहां जिसे जो कार्य दिया जाता है उसका दायित्व सौंपने के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ता.इस बैठक के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा.

'' कांग्रेस को जब हार का डर सताता है तो वो ईवीएम को दोष देते हैं.इस बार बीजेपी छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीट जीतेगी.''- विजय शर्मा,डिप्टी सीएम

पूरा दुर्ग और पाटन भी आ जाए तो भी जीतेगा सनातन : वहीं बैठक के बाद राजनांदगांव लोकसभा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय ने भी पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर हमला बोला.संतोष पाण्डेय ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के उस बयान का जवाब दिया जिसमें उन्होंने 375 प्रत्याशियों के मैदान में उतरने की बात कही थी.

'' भूपेश बघेल पाटन से 375 लोगों को चुनाव लड़ने के लिए उकसा रहे हैं.पूरा दुर्ग और पूरा पाटन भी उठकर आ जाए तो भी यहां सनातन की जय होगी,राम की विजय होगी.'' संतोष पाण्डेय, प्रत्याशी,राजनांदगांव लोकसभा

राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के आठ विधानसभा में से चार विधानसभाओं की बैठक खैरागढ़ में और चार विधानसभाओं की बैठक राजनांदगांव लोकसभा चुनाव कार्यालय में हुई. बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी को उनके जिम्मेदारियां का दायित्व सौंपा गया.

छत्तीसगढ़ में ईवीएम पर सियासी रार, भूपेश बघेल ने पूछा मेरे सवालों से बीजेपी को मिर्ची क्यों लगी ?
छत्तीसगढ़ में ईवीएम बनाम बैलेट की जंग में 'दूल्हे' की एंट्री, बीजेपी का कांग्रेस पर अटैक, 'इलेक्शन से पहले बघेल ने हार स्वीकार की'
राजनांदगांव में कांग्रेस के बागी नेता सुरेंद्र दाऊ को मिली सुरक्षा, सुरेंद्र दास वैष्णव ने जताई थी खतरे की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details