दिल्ली

delhi

केजरीवाल की अंतरिम जमानत से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, कहा- चुनाव के नतीजे पर पड़ेगा असर - Kejriwal bail encourage workers

By ETV Bharat Delhi Team

Published : May 10, 2024, 8:40 PM IST

केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत पर AAP में जश्न का माहौल है. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाकर खुशी का इजहार किया. एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी में झूमते आए नजर. कार्यकर्ताओं का कहना है कि केजरीवाल के जेल से बाहर आने और प्रचार करने से बीजेपी को कड़ी टक्कर मिलेगी.

जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार.
जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने किया खुशी का इजहार. (Etv Bharat)

aap कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न. (etv bharat)

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से जमानत मिलने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. AAP कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और ढोल बजाकर खुशी का इजहार किया. आप और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि अब अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए प्रचार के बाद बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा.

कार्यकर्ताओं ने जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल जी छूट गए’ जैसे नारे लगाए. इसी कड़ी में बुराड़ी इलाके में भी कादीपुर वार्ड में कार्यकर्ताओं ने पूरे वर्ल्ड में मिठाई खिलाकर और ढोल बजाकर डांस करते हुए इस खुशी को मनाया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि अब अरविंद केजरीवाल जहां-जहां भी प्रचार करने पहुंचेंगे वहां से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ होने वाला है. शीर्ष अदालत ने शुक्रवार को केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत दे दी. इसे आम आदमी पार्टी और इंडिया एलाइंस एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें :केजरीवाल की लीगल टीम ने ED के हलफनामे पर जताई आपत्ति, कहा- कानूनी प्रक्रियाओं की घोर अवहेलना

कुल मिलाकर आम आदमी पार्टी अंतरिम जमानत को कहीं ना कहीं आने वाले नतीजे से जोड़कर देख रही है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल को प्रचार करने के नाम पर ही जमानत दी गई है. अब दिल्ली में खुद अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सड़कों पर इंडिया एयरलाइंस यानी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगते हुए दिखाई देंगे. जिसका असर आने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजे पर जरूर पड़ेगा.

ये भी पढ़ें :न आधिकारिक फाइलों पर साइन, न मामले में बयानबाजी, जानें किन शर्तों पर अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत?

ABOUT THE AUTHOR

...view details