राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स और डीएसटी की बड़ी कार्रवाई, दो हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को दबोचा

नीमकाथाना में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स और डीएसटी की टीम ने 2 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

2 हिस्ट्रीशीटर बदमाश अरेस्ट
2 हिस्ट्रीशीटर बदमाश अरेस्ट (ETV Bharat Neemkathana)

नीमकाथाना :एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय और नीमकाथाना जिले की डीएसटी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जय ज्वाला माता 0333 गिरोह के सरगना इंद्राज गुर्जर उर्फ टाइगर और उसके साथी हिस्ट्रीशीटर ईश्वर गुर्जर को गिरफ्तार किया है. इस गैंग के सरगना इंद्राज गुर्जर पर 10 हजार का इनाम घोषित था.

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स दिनेश एमएन ने बताया कि शनिवार को टीम की सूचना पर नीमकाथाना डीएसटी व पाटन थाना पुलिस ने 10 हजार के इनामी जेजेएम 0333 गैंग के सरगना और उसके साथी को पाटन थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. सरगना इंद्रराज गुर्जर पर नीमकाथाना जिले मे फायरिंग और अवैध वसूली के करीब 6 प्रकरण दर्ज हैं. दोनों ही बदमाश हिस्ट्रीशीटर हैं.

इसे भी पढ़ें-एजीटीएफ का एक्शन, हत्या के मुख्य आरोपी को पकड़ा, जिले के टॉप 10 मोस्ट वांटेड में था शामिल - most wanted criminal caught

दिनेश एमएन ने बताया कि टीम को सूचना मिली कि नीमकाथाना क्षेत्र में सक्रिय एक संगठित गैंग जय ज्वाला माता 0333 गिरोह का सरगना 10 हजार का इनामी बदमाश इंद्राज गुर्जर उर्फ टाइगर व उसका साथी बदमाश ईश्वर गुर्जर पाटन थाना क्षेत्र में घुम रहे हैं, जो आज रात किसी भी वारदात को अंजाम देकर अवैध वसूली कर सकते हैं. इसके बाद एजीटीएफ एवं नीमकाथाना डीएसटी प्रभारी हेड कांस्टेबल दिनेश टीम के साथ और पाटन थानाधिकारी जाप्ता के साथ पाटन के पहाड़ी क्षेत्र से इनामी अपराधी इंद्राज गुर्जर उर्फ टाइगर और उसके साथी ईश्वर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details