राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

सिरोही में अज्ञात वाहन ने ऑटो को मारी टक्कर, 9 लोग घायल, 4 की हालत नाजुक - 9 Injured in Road Accident

सिरोही के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो में सवार 9 लोग घायल हो गए. इनमें से 4 की हालत गंभीर होने पर सिरोही रैफर किया गया है.

9 Injured in Road Accident
सड़क दुर्घटना में 9 ऑटो सवार घायल (ETV Bharat Sirohi)

सिरोही: जिले के आबूरोड रीको थाना क्षेत्र की चैकपोस्ट पुलिया पर शुक्रवार शाम करीब 5 बजे अज्ञात वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. हादसे में ऑटो में सवार 9 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए राजकीय अस्पताल लाया गया.

रीको थाने के हैड कांस्टेबल किशन रावत ने बताया कि टुंका डेरना के निवासी गुजरात के अमीरगढ़ में सामाजिक कार्यक्रम से ऑटो में सवार होकर अपने घर टुंका डेरना जा रहे थे. तभी चैकपोस्ट पर नेशनल हाइवे की पुलिया पर पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, जिससे ऑटो पलट गया. घटना के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया. ऑटो में सवार लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही अज्ञात वाहन आंखों से ओझल हो गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में घायल लोगों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया.

पढ़ें:टैंकर ने कार को मारी टक्कर, झारखंड निवासी तीन लोगों की मौत, दो घायल - road accident in dudu

हादसे में कुल 9 लोग घायल हो गए, जिसमें 4 की स्थिति गंभीर होने पर सिरोही रैफर किया गया. अज्ञात वाहन के ऑटो को टक्कर मारने से 9 लोग घायल हो गए. हादसे में टुंका डेरना निवासी गुजरी पत्नी सवा राम, हूसा राम पिता कमला राम, सका राम पिता धोला राम, चुनरी पत्नी मीठा राम, बाबू भाई पिता भरता राम, हसकी पत्नी बाबू भाई, सवा राम पिता कमला राम, रातूरी पत्नी लाडू राम और मसरी पत्नी राजू घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details