उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 19, 2024, 9:54 PM IST

ETV Bharat / state

दोस्त की पत्नी से एकतरफा प्यार में सनकी आशिक बना हैवान, पत्नी और जमीन पाने के लिए कर दी दोस्त की हत्या - Murder Case

मिर्जापुर में दोस्ती जैसे पाक रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है. जिसने भी सुनी कहानी उसके हौश हो गए फाख्ता.

Etv Bharat
Etv Bharat (PHOTO source ETV BHARAT)

सलाखों के पीछे पहुंचा सनकी आशिक (video source ETV BHARAT)

मिर्जापुर: मिर्जापुर के कछवा थाना इलाके के गोधना गांव में एक ऐसी वारदात हुई जिसकी चर्चा कर लोगों की रूह कांप उठती है. दरअसल दोस्त की पत्नी से एक तरफा प्यार करने वाला दिनेश मौर्या ने पत्नी और जमीन को पाने के लिए दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. लेकिन पुलिस ने जल्द ही हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

दोस्त की पत्नी और जमीन को पाने के लिए एक सनकी आशिक ने अपने ही दोस्त को साथी के साथ मिलकर बेदर्दी से हत्या कर दी है, दोस्त को घर से ले जाकर शराब पिलाकर अपने साथी के साथ मिलकर पहले रॉड ईंट से मार डाला. फिर शव को खेत के किनारे फेंक दिया, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल,

बताया जा रहा है कि, मिर्जापुर में एक युवक ने अपने दोस्त की पत्नी से हुए एकतरफा प्यार में पागल होकर अपने दोस्त की हत्या कर दर दी है. बताया जा रहा है कछवा थाना क्षेत्र के गोधना गांव के रहने वाले मुन्ना मौर्य की 15 मई को गांव के बाहर खेत में शव मिला था. परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की तो मामला एक तरफा प्यार में हत्या का सामने आया.

हत्यारा मृतक के पत्नी से एक तरफा प्यार किया करता था और जमीन की भी लालच थी जिसको लेकर अपने साथी के साथ मिलकर मृतक को पहले शराब पिलाया इसके बाद ईंट रॉड से हत्या कर शव खेत में फेक फरार हो गए थे. मुखबिर के सूचना पर भैंसा नहर पुलिया चकनन्दा मोड़ के पास से गोधना गांव के दिनेश मौर्या और गणेश बिन्द को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो हत्याकांड स्वीकार कर लिया.

युवक की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक लोहे का राॅड और ईंट का टुकडा बरामद कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने रविवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि दिनेश मौर्या, मृतक मुन्ना मौर्या की पत्नी से एकतरफा प्रेम करता था. मुन्ना मौर्या की जमीन हड़पने की लालच में अपने साथी गणेश बिन्द के साथ मिल कर साजिश रचा और मुन्ना मौर्या को शराब पिलाकर घर जाते समय ईंट और लोहे के राॅड से मारकर हत्या कर खेत में फेंक दिया था. दिनेश मौर्या कछवां थाने का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. इस पर कई धाराओं में 4 मुकदमें दर्ज हैं. दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details