दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मेवाती गैंग के जीजा-साले ने द‍िया था पश्चिम विहार में ATM लूट की वारदात को अंजाम, एक आरोपी अरेस्ट - ATM robbery accused arrested

ATM robbery accused arrested: राजधानी में पुलिस ने पश्चिम विहार में ATM लूट की वारदात में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर कई खुलासे हुए हैं.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 4, 2024, 5:54 PM IST

पश्चिम विहार में ATM लूट का आरोपी गिरफ्तार
पश्चिम विहार में ATM लूट का आरोपी गिरफ्तार (ETV Bharat)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की सदर्न रेंज की टीम ने कुख्यात मेवाती एटीएम चोर गैंग का पर्दाफाश क‍िया है. पुल‍िस टीम ने इस मामले में एक कुख्यात अपराधी को दबोचने में कामयाबी हासिल की है. ग‍िरफ्तार आरोपी की पहचान आकिब (26) निवासी भिवाड़ी (राजस्थान) के रूप में की गई है. गैंग ने बाहरी दिल्ली जिला के पश्चिम विहार के मीरा बाग इलाके में बीते 30 मई को एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन की चोरी की थी. आरोपी आकिब और मेवाती गैंग का फरार सरगना इमरान उर्फ इम्‍मा (36) र‍िश्‍ते से जीजा-साले हैं. इमरान अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है, ज‍िसकी तलाश की जा रही है.

क्राइम ब्रांच पुलिस उपायुक्त राकेश पावरिया ने बताया कि एचडीएफसी बैंक की एटीएम मशीन को मेवाती गैंग के एटीएम लुटेरों ने लूट ल‍िया था, जिसमें 6.10 लाख रुपए थे. आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसीपी/दक्षिणी रेंज नरेश कुमार सोलंकी की देखरेख टीम का गठन किया गया. पुलिस को जानकारी मिली कि इस वारदात को मेवात क्षेत्र की कुख्यात गैंग ने अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें-विक्रम मावी हत्याकांड में फरार 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, टैक्सी ड्राइवर से बना था सभासद

गैंग का सरगना इमरान उर्फ इम्मा है. वहीं, अन्य आरोपियों की पहचान आक‍िब और अनीश उर्फ सरपंच के रूप में की गई. क्राइम ब्रांच की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी आक‍िब के आवास पर छापा मारा और उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरोह का सरगना भागने में कामयाब रहा. आक‍िब ने बताया कि उसका साला इमरान उर्फ इम्‍मा अपनी पत्नी के इलाज और बेटी की शादी के लिए पैसे जुटाने में लगा था. इसलिए उसने एक और एटीएम मशीन चोरी की योजना बनाई थी. आकिब की गिरफ्तारी के बाद पश्चिम विहार पुलिस थाने में दर्ज एटीएम चोरी के मामले को सुलझाने का दावा क‍िया है.

ये भी पढ़ें-जाली दस्तावेजों से युवकों को दक्षिण कोरिया भेजता था नेवी कमांडर, ऐसे खुली पोल, पांच गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details