राजस्थान

rajasthan

अलवर लोकसभा सीट: भूपेन्द्र के बयान पर कांग्रेस प्रत्याशी ने दिया जवाब, इस बार भाजपा को जनता करारा जवाब देगी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 4, 2024, 3:50 PM IST

ज्यों ज्यों चुनाव प्रचार परवान चढ़ रहा है, नेताओं की बयानबाजी भी बढ़ रही है. भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता बढ़ चढ़कर बयानबाजी कर रहे हैं. दोनों ही दल अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. वहीं, भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र यादव के बयान पर कांग्रेस के ललित यादव ने कहा कि इस बार जनता भाजपा को करारा जवाब देगी.

Congress candidate lalit yaday responded to Bhupendra's statement
भूपेन्द्र के बयान पर कांग्रेस प्रत्याशी ने दिया जवाब

भूपेन्द्र के बयान पर कांग्रेस प्रत्याशी ने दिया जवाब

अलवर. अलवर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव ने गत दिनों कांग्रेस को डूबता जहाज बताया था. इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव ने कहा कि चार जून को जब परिणाम आएगा, तब पता चल जाएगा कि डूबता जहाज कौन है. जनता ने ये तय कर लिया है कि अबकी बार अलवर से बाहर के व्यक्ति को अपना वोट नहीं देंगे. हम अपना मत अपने लोकल आदमी को देंगे, जो यहां का काम कर सके.

यादव ने कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन पूर्ण बहुमत से केन्द्र में सरकार बनाएगी. अलवर से ऐतिहासिक परिणाम आएंगे. कांग्रेस छोड़कर जो लोग गए हैं, उनका बीजेपी में क्या भविष्य है? जो नेता बीजेपी में गए है वो अकेले गए हैं. जनता हमारे साथ खड़ी है. उनके जाने से कांग्रेस और मुझे फायदा ही हुआ है. उन्होंने कहा कि इस बार जनता अपने राठ के इस बेटे को जिताकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में भेजने के लिए तैयार है.

पढ़ें:कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस,सुसाइड के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव का गुरुवार को कई गांवों का दौरा कियाा. यहां पर ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया. कांग्रेस प्रत्याशी ललित यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 'जो प्यार और सम्मान मुझे जनता से मिल रहा है. उसका मैं जीवन भर ऋणी रहूंगा. हार जीत अलग बात है, लेकिन फिर भी मैं आपके बीच में ही रहूंगा'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details