उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 25, 2024, 9:46 PM IST

Updated : Jun 26, 2024, 8:45 AM IST

ETV Bharat / state

अजय राय ने कहा- पेपर लीक और राम मंदिर निर्माण के घोटालेबाजों पर बीजेपी चलाए बुलडोजर - Ajay Rai comment on PM Modi

गाजीपुर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय (Ajay Rai comment on PM Modi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर राजनीतिक प्रहार किए. अजय राय ने पेपर लीक घोटाले और राम मंदिर की छत से पानी टपकने के मामले पर बेबाकी से राय रखी.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय (Photo Credit-Etv Bharat)

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय (Video Credit-Etv Bharat)

गाजीपुर:मिर्जापुर के विंध्याचल धाम से अपने परिवार के साथ गोरखपुर जा रहे कांग्रेस महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी की सोमवार रात गाजीपुर के बिरनो टोल प्लाज के पास सड़क हादसे में मौत हो गई. दुर्घटना में उनकी पत्नी और बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. आशुतोष तिवारी की मौत की सूचना पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय मंगलवार को जिला पुलिस लाइन स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. वहां परिजनों और शुभचिंतकों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की.

इस दौरान मीडिया से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने नीट परीक्षा को लेकर पीएम मोदी के गुजरात माॅडल पर जमकर राजनीतिक प्रहार किए. अजय ने कहा कि पेपर लीक वाले सारे काम गुजरात के लोग कर रहे हैं. पुलिस भर्ती स्कैम में मुख्य अभियुक्त गुजरात का विनीत आर्या है. उसके घर पर भाजपा सरकार कब बुलडोजर चलाएगी.

इसके अलावा भगवान राम के मंदिर में भी घोटाला किया. पैसा खा गए. मुख्य पुजारी ने मंदिर के छत से पानी टपकने की बात कही है, जो काफी गंभीर है. वहीं अयोध्या की सड़कें धंस रही हैं. अयोध्या में विकास कार्य कराने वाले सभी ठेकेदार गुजराती हैं. गुजराती ठेकेदारी ही भ्रष्टाचार का मूल कारण बन गया है.

Last Updated : Jun 26, 2024, 8:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details