दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: प्रशांत विहार में हुए धमाके के बाद सोमवार को सामान्य दिखा माहौल, बच्चे पहुंचे स्कूल

-प्रशांत विहार में हुए धमाके के बाद सोमवार को स्कूल के बाहर माहौल सामान्य दिखा. -बच्चों की संख्या में कमी देखने को नहीं मिली.

प्रशांत विहार में धमाके के बाद सोमवार को माहौल दिखा सामान्य
प्रशांत विहार में धमाके के बाद सोमवार को माहौल दिखा सामान्य (Etv Bharat)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 12 hours ago

नई दिल्ली:दिल्ली के प्रशांत विहार में रविवार को हुए धमाके के बाद सोमवार को यहां का माहौल सामान्य देखने को मिला. सोमवार को यातायात व्यवस्था से लेकर मार्केट और स्कूल का माहौल आम दिनों की तरह ही दिखा. सोमवार सुबह स्कूली छात्र अपने घर से निकल कर स्कूल पहुंचे, अभिभावकों ने भी इस बाबत सुरक्षा एजेंसियों की जांच पर भरोसा जताया.

दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में रविवार सुबह हुए बम धमाके के बाद आसपास दहशत का माहौल बना रहा. हालांकि रविवार को हुई इस घटना के बाद सोमवार को प्रशांत का माहौल सामान्य नजर आया. सोमवार को यातायात व्यवस्था से लेकर मार्केट और स्कूल का माहौल सामान्य ही दिखा. सोमवार को स्कूल में आए स्कूली छात्रों पर इसका कोई खास प्रभाव देखने को नहीं मिला.

प्रशांत विहार में धमाके के बाद सोमवार को माहौल दिखा सामान्य (Etv Bharat)

ये भी पढ़ें: दिल्ली बम ब्लास्ट: पुलिस ने विस्फोटक अधिनियम के तहत दर्ज किया केस, स्पेशल सेल या एनआइए को किया जा सकता है ट्रांसफर

सोमवार को सुबह स्कूली छात्र अपने घर से निकल कर स्कूल पहुंचे और आम दिनों की तरह से पढ़ाई की. छुट्टी के बाद बच्चे बेफिक्र घर जाते हुए नजर आए. उनके चेहरे पर जरा भी डर या चिंता नहीं दिखी. बच्चों के अभिभावकों ने बताया कि इस धमाके के बारे में हमें जानकारी मिली, लेकिन बच्चों की पढ़ाई पर इसका कोई प्रभाव नहीं दिखा. बच्चे रोजाना की तरह सुबह अपने स्कूल में आए और पढ़ाई के करने के बाद अब घर लौट रहे हैं. अभिभावकों ने कहा कि हमें सुरक्षा एजेंसियों पर भरोसा है.

बता दें कि रविवार की सुबह प्रशांत विहार के CRPF स्कूल की दीवार के पास बम धमाका हुआ था. जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया. इस धमाके की गूंज बहुत दूर तक सुनी गई.

ये भी पढ़ें: रोहिणी में CRPF स्कूल के पास जोरदार धमाके से दहले लोग, जांच में जुटी NIA, NSG, FSL और दिल्ली पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details