राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: नरेश मीणा ने बेनीवाल और रविन्द्र सिंह भाटी के बाद अब विजय बैंसला से मांगा समर्थन

देवली-उनियारा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार ने रविवार को प्रचार किया. उन्होंने इस दौरान विजय बैंसला से समर्थन मांगा है.

Election Campaign Of Naresh Meena
नरेश मीणा ने किया चुनाव प्रचार (ETV Bharat Tonk)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

टोंक: देवली-उनियारा सीट पर उपचुनाव में निर्दलीय के रूप में ताल ठोकने के बाद नरेश मीणा ने प्रचार की शुरुआत क्षेत्र के 11 धार्मिक स्थानों पर अपनी पत्नी के साथ नंगे पैर मंदिरों के दर्शन करने के साथ जनता से समर्थन मांगा. उन्होंने कहा कि मैंने और मेरी पत्नी ने प्रण लिया है कि हम दोनों देवतुल्य मतदाताओं के पास नंगे पैर वोट मांगने जाएंगे और जीत के बाद टोंक से लेकर खाटू श्याम जी तक पैदल पदयात्रा पर जायेंगे. वहीं गुर्जर नेता विजय बैंसला से नरेश मीणा ने समर्थन मांगा. देवली-उनियारा सीट पर त्रिकोणात्मक मुकाबला होने की संभावना प्रबल होती नजर आ रही है.

नरेश मीणा ने कांग्रेस पर किया जुबानी हमला (ETV Bharat Tonk)

नरेश मीणा ने कांग्रेस और बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि अगर सचिन पायलट को मुख्यमंत्री घोषित कर देते, तो आज राजस्थान में कांग्रेस की सरकार होती. लेकिन कांग्रेस पार्टी में युवा नेताओं की राजनीतिक हत्या होती रही है. चाहे मामला ज्योतिराजे सिंधिया का हो या फिर कन्हैया कुमार का हो. अब राजस्थान की सियायत में पांच पांडव मिलकर नया इतिहास लिखने को प्रयासरत हैं.

पढ़ें:Rajasthan: देवली-उनियारा से नरेश मीणा ने ठोकी निर्दलीय ताल, कांग्रेस-बीजेपी के साथ होगा त्रिकोणीय मुकाबला

नरेश मीणा को हनुमान बेनीवाल और रविन्द्र सिंह भाटी का समर्थन मिल चुका है. टिकट नहीं मिलने से नाराज नरेश मीणा ने देवली-उनियारा उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया है. उन्होंने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें लिखा है हम पांच साथ हैं. इस पोस्टर में हनुमान बेनीवाल, रविंद्र सिंह भाटी के साथ ही राजकुमार रोत और चंद्रशेखर आजाद की फोटो के बीच नरेश मीणा की फोटो लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details