उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तमन्ना भाटिया ने काशी विश्वनाथ मंदिर के किए दर्शन, सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 2, 2024, 4:49 PM IST

Updated : Mar 2, 2024, 9:43 PM IST

Tamannaah Bhatia Visit Varanasi: मशहूर अभिनेत्री और बाहुबली फिल्म फेम तमन्ना भाटिया आज वाराणसी पहुंचीं. यहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए और अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए साइट को देखा.

Etv Bharat
Etv Bharat

वाराणसी: दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, बाहुबली फिल्म फेम तमन्ना भाटिया शनिवार को धर्मनगर वाराणसी पहुंचीं. यहां तमन्ना भाटिया ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए. काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजन-अर्चन किया. इसके बाद उन्होंने खूब सारी फोटो खींची.

इसके साथ ही अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने वाराणसी में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए साइट भी देखी. फिल्म कौन सी है, उसका क्या नाम है, उसमें उनका क्या किरदार है, इस पर अभी अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

Tamannaah Bhatia

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपने वाराणसी आने की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. https://www.instagram.com/p/C3_yCm-PAhg/?igsh=MWFoazY4ZXRxcW5ieA इस पर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपनी फोटो शेयर की हैं.

Tamannaah Bhatia

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन की तस्वीरों को साझा करने के बाद हर हर महादेव लिखकर काशी में होने की जानकारी दी है. उन्होंने विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन की तस्वीरों के अलावा विश्वनाथ धाम में ली गई तस्वीर और विश्वनाथ मंदिर के रेड जोन में स्वर्ण शिखर के साथ ली गई तस्वीरों को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

Tamannaah Bhatia

तमन्ना भाटिया ने दर्शन पूजन के बाद गंगा घाट पर पहुंचकर घाटों की सुंदरता को भी निहारा है. साथ ही यहां भी तस्वीर लेने के बाद इसे भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बता दें की तमन्ना साउथ के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काफी सक्रिय हैं. अक्षय कुमार संग एंटरटेनमेंट समेत कई अन्य बड़ी फिल्मों में भी वह दिखाई दी हैं.

ये भी पढ़ेंः माथे पर तिलक, गले में लाल चुनरी, तमन्ना भाटिया ने परिवार संग किए माता कामाख्या के दर्शन

Last Updated : Mar 2, 2024, 9:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details