बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ये हुई न बात..! सुबह में जमीन कारोबारी की हत्या की, शाम होते-होते गया पुलिस ने दबोच लिया

गया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या मामले में एक शख्स को दबोच लिया है. उससे लगातार पूछताछ की जा रही है. पढ़ें खबर

Accused Arrest In Gaya
पुलिस हिरासत में आरोपी चंदन कुमार. (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

गया : बिहार की गया पुलिस ने हत्या के मामले में तुरंत एक्शन लिया. महज 10 घंटे के अंदर एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. शुक्रवार सुबह जमीन कारोबारी महावीर शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित चंदन कुमार को पंचायती अखाड़ा से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से एक देसी कट्टा और सात जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

''हत्या मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. गिरफ्तार चंदन कुमार के द्वारा शुक्रवार की सुबह को वारदात को अंजाम दिया गया था. उसके पास से एक देसी कट्टा और कारतूस बरामद हुए हैं. उससे लगातार पूछताछ की जा रही है.''-आशीष भारती, एसएसपी, गया

गया एसएसपी आशीष भारती का बयान. (ETV Bharat)

जमीन कारोबारी की हत्या करने वाला गिरफ्तार :दरअसल, आज सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र में जमीन के कारोबारी महावीर शर्मा की हत्या कर दी गई थी. चंदन कुमार के द्वारा गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस घटना के बाद गया एसएसपी आशीष भारती ने सिटी एसपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था. हत्या मामले में आरोपित चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस :बताया जाता है कि मृतक जमीन कारोबारी महावीर शर्मा का चंदन कुमार से कुछ विवाद हो गया था, जिसे लेकर उसने हत्या कर दी थी. गिरफ्तार चंदन कुमार का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है.

पुलिस गिरफ्त में प्रेम यादव. (ETV Bharat)

फायरिंग के मामले में एक गिरफ्तार :वहीं दूसरी तरफ, रामपुर थाना क्षेत्र में फायरिंग की घटना 13 अक्टूबर को की गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रेम यादव है, जो रामपुर मोहल्ले का ही रहने वाला है. उसके पास एक देसी कट्टा और एक कारतूस बरामद किया गया है. इस फायरिंग की घटना में शामिल अन्य की तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस के अनुसार फायरिंग कर कुछ अपराधियों ने दहशत फैलाया था.

ये भी पढ़ें :-

'औरंगाबाद के शख्स की गया में गोली मारकर हत्या, विरोध करना पड़ा महंगा!

रात को फोन कर घर से बाहर बुलाया', अगले दिन गया के आभूषण कारोबारी की मिली लाश

गया में युवक की गोली मारकर हत्या, NH किनारे अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, शिनाख्त के लिए 72 घंटे रखा जाएगा शव

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details