राजस्थान

rajasthan

अलवर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 2 की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 17, 2024, 11:01 AM IST

Accident In Alwar, अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. अस्पताल में डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक युवक का इलाज जारी है.

Vehicle Hits Bike In Alwar
अलवर में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

अलवर. शहर के एनईबी थाना क्षेत्र में स्थित लोहा मंडी के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक पर सवार तीनों युवक घायल हो गए, जिन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए राजीव गांधी सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया. एक युवक का इलाज जारी है.

मृतकों के चाचा पवन ने बताया कि विशाल लांबा, सिदांत और उनका दोस्त तीनों देर रात शहर के काला कुआ से शादी समारोह में ढोल बजाकर बाइक से अपने घर एन ई बी भांड बस्ती जा रहे थे, तभी लोहा मंडी के पास अज्ञात वाहन ने तीनों बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. हादसे में विशाल और सिदांत की मौत हो गई, जबकि लांबा का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतकों का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

इसे भी पढ़ें-ट्रक की टक्कर से 9 बकरियों की दर्दनाक मौत, चरवाहे ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

इसे भी पढ़ें-राजस्थान के बीकानेर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत

ढोल बजाकर करते थे परिवार का पालन पोषण : मृतक युवक ढोल बजाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक कर अज्ञात वाहन चालक के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. वहीं, हादसे में दो लोगों की मौत की सूचना के बाद मृतकों के परिवार में हाहाकार मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details