दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर आप नेताओं ने भाजपा को घेरा, केजरीवाल ने कहा- देशभर के लोग खौफजदा

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर भाजपा को घेरा है. वहीं मंत्री गोपाल राय ने भी बयान जारी किया है..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर बोले केजरीवाल
बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर बोले केजरीवाल (ETV Bharat)

नई दिल्ली:मुंबई में शनिवार को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या की चर्चा देशभर में है, जिसकी जांच शुरू हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ नेताओं ने अब सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने ने 'एक्स' पर पोस्ट कर निशाना साधा है.

अरविंद केजरीवाल ने 'एक्स' पर लिखा, 'मुम्बई में सरेआम NCP नेता की गोली मारकर हत्या की इस वारदात से ना केवल महाराष्ट्र बल्कि देशभर के लोग ख़ौफ़ज़दा हैं. दिल्ली में भी कमोबेश यही माहौल बना दिया है इन्होंने. ये लोग पूरे देश में गैंगस्टर राज लाना चाहते हैं. जनता को अब इनके ख़िलाफ़ खड़ा होना ही पड़ेगा.'

काम में लगाते हैं अड़ंगा:उनके अलावा दिल्ली सरकार में पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि राजधानी दिल्ली में अपराध बढ़ रहा है. दिल्ली अपराध की राजधानी बन रही है. गृहमंत्री को उच्च स्तरीय बैठक करनी चाहिए. दिल्ली के एलजी कानून व्यवस्था पर काम नहीं कर रहे हैं. वह दिल्ली सरकार के कामों में अड़ंगा लगाते रहते हैं. मुंबई में जो घटना हुई है. इससे जाहिर है कि कानून व्यवस्था फेल है. भाजपा को ध्यान देना चाहिए. गृहमंत्री को इसे गंभीरता से लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें-रामलीला देखने पहुंचे केजरीवाल, बोले- 'जनता ने हमें तीन बार जिताया, चौथी बार भी सेवा का मौका देगी'

भाजपा पर हमलावर विपक्ष:दें कि दिल्ली में पुलिस उपराज्यपाल के अधीन आती है. उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार के बीच तमाम मुद्दों को लेकर लंबे समय से विवाद चलता आ रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को मुंबई में अज्ञात लोगों द्वारा बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मुंबई पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, घटना बांद्रा ईस्ट में बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के पास घटी थी, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद से विपक्ष लगातार भाजपा पर हमलावर है.

यह भी पढ़ें-बाबा सिद्दीकी हत्याकांड पर दिल्ली के मंत्री बोले- यहां भी कानून व्यवस्था खराब, केंद्र सरकार के पास समय नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details