दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: महिला ने लिव-इन पार्टनर को हथौड़े से मारकर की हत्या, फिर खुद पहुंची थाने

-महिला ने लिव-इन-पार्टनर की हत्या की -भलस्वा डेयरी इलाके का मामला -8 घंटे तक शव के साथ रही महिला -पुलिस थाने जाकर कबूला गुनाह

भलस्वा डेयरी इलाके में हत्या
भलस्वा डेयरी इलाके में हत्या (SOURCE: ETV BHARAT)

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली:दिल्ली के भलस्वा डेयरी थाना इलाके के मुकुंदपुर में एक महिला ने अपने लिव-इन-पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है महिला ने डंडों, हथौड़े और पेचकस से वार किए थे. 8 घंटे तक महिला शव के पास ही रही. देर रात उसने भलस्वा थाने पहुंचकर पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी.

बालेश्वर डेरी थाना इलाके के मुकुंदपुर में आरोपी महिला और मृत व्यक्ति दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. दरअसल 30 वर्षीय मृतक जो कि पेशे से प्लंबर था, कई साल से उसकी महिला से दोस्ती थी. साल 2018 में महिला ने अपने पति को छोड़ दिया तो मृतक और महिला दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे. इस बीच महिला के पति की भी मौत हो गई और फिर वह अपने चार बच्चों को अपने ससुराल में दादा दादी के पास छोड़कर प्रेमी के पास आ गई.

पार्टनर से अलग होना चाहती थी महिला

कुछ सालों तक तो सब कुछ सही चला लेकिन कुछ महीनो से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि महिला किसी अन्य व्यक्ति के भी संपर्क में थी और उसके साथ रहना चाहती थी. इसी वजह से वह लगातार पार्टनर को घर छोड़कर जाने के लिए बोलती थी. जिसको लेकर उनका झगड़ा भी हुआ करता था. मंगलवार दोपहर को जब बच्चे घर पर थे तभी महिला ने पार्टनर को घर छोड़कर जाने के लिए कहा. इसी बात पर विवाद बढ़ गया. देखते ही देखते महिला ने पार्टनर पर पहले पेचकस मारा और फिर डंडों से कई वार कर दिए और फिर हथौड़े मार कर उसे अचेत कर दिया.

वारदात के 8 घंटे बाद पुलिस को दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक बेहोश होने के बाद महिला ने पेचकस से पार्टनर के पूरे शरीर को गोद डाला. बताया तो यह भी जा रहा है की वारदात को अंजाम देने के बाद वह अपने बच्चों के साथ ही 8 घंटे तक कमरे में ही रही. उस वक्त शव वहीं पड़ा हुआ था. खून से लथपथ हालत में और सब कमरे में ही थे. बच्चे इस पूरी वारदात को देख रहे थे. महिला ने अपने बच्चों के सामने ही पार्टनर की हत्या की थी. जानकारी के मुताबिक करीब 8 घंटे बाद खुद महिला भलस्वा थाने पहुंची जहां उसने पूरी वारदात को पुलिस को बताया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की पूछताछ में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-दोस्त निकला हत्यारा, फॉर्च्यूनर कार में जलाकर हुई थी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा

ये भी पढ़ें-दिल्ली के कल्याणपुरी में युवक की खुखरी और सुआ घोंपकर हत्या, कान भी काटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details