दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में सड़क किनारे बेसुध मिली महिला, पुलिस को रेप की आशंका; गंभीर हालत में एम्स में भर्ती

दिल्ली के सराय काले खां में महिला से रेप की आशंका जताई गई है. ओडिशा की रहने वाली है महिला. वो सड़क किनारे मिली.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

ODISHA LADY RAPED IN DELHI IN SARAI KALE KHAN
दिल्ली के सराय काले खां में महिला से रेप (सांकेतिक तस्वीर, SOURCE-ETV BHARAT)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर रेप की वारदात बात कही जा रही है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के सराय काले खां में एक महिला सड़क किनारे बेसुध हालत में मिली. पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी और कहा कि एक 34 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और बाद में उसे बेहोशी की हालत में यहां फेंक दिया गया.

अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे एक राहगीर ने सराय काले खां इलाके में महिला को देखा और पुलिस को सूचना दी. उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर ले गई. पुलिस ने कहा कि उन्हें संदेह है कि महिला के साथ कहीं और यौन उत्पीड़न किया गया और उसे सराय काले खां इलाके में फेंक दिया गया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ओडिशा की रहने वाली महिला ने एक साल पहले अपना घर छोड़ दिया था और दिल्ली में रह रही थी. अधिकारियों के मुताबिक, 'पीड़िता दिल्ली के कटवारिया सराय में एक अन्य महिला के साथ रह रही थी'. उन्होंने कहा, बाद में एक विवाद के कारण महिला को अगस्त में जाने के लिए कहा गया और वह कई दिनों तक सड़कों पर रहीं.'

अधिकारियों ने आगे कहा कि वह स्नातक है और उसे पहले दक्षिण-पूर्व दिल्ली के जमरूदपुर में देखा गया था. जहां उसने कथित तौर पर एक घर में अतिक्रमण करने की कोशिश की थी. हालांकि, कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी. उन्होंने कहा, वह किशनगढ़ में एक एटीएम बूथ के अंदर एक रात भी रुकी थी. पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी कि "वह अपना बयान बदल रही है और जांचकर्ताओं के साथ सहयोग नहीं कर रही है. उसके माता-पिता को सूचित कर दिया गया है और उसे निगरानी में रखा गया है." पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज और अन्य तकनीकी निगरानी के आधार पर आरोपियों की पहचान करने के प्रयास जारी है.

ये भी पढ़ें-नोएडाः मैट्रिमोनियल साइट पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, युवती ने पुलिस से कहा- 13 लाख रुपए भी ले लिए

ये भी पढ़ें- बर्गर खिलाने के बहाने 5 साल की मासूम के साथ रिश्तेदार ने किया रेप, नोएडा पुलिस ने आरोपी को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details