दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

शाहदरा में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, महिला समेत 7 गिरफ्तार - 7 arrested IN sex racket CASE

7 arrested IN SAHDARA sex racket in cases : दिल्ली के शाहदरा जिला में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने खुद फर्जी ग्राहक बनकर छापेमारी करने में सफलता पायी है. एक बुजुर्ग महिला समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

शाहदरा में सेक्स रैकेट चला रही बुजुर्ग महिला समेत 7 गिरफ्तार
शाहदरा में सेक्स रैकेट चला रही बुजुर्ग महिला समेत 7 गिरफ्तार (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:शाहदरा जिला की जगतपुरी थाना पुलिस की टीम ने न्यू गोविंदपुरा इलाके के एक फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने रैकेट चलाने वाली एक बुजुर्ग महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है . इसके साथ ही मौके से 5 महिलाओं को भी पकड़ा है जो इस धंधे में शामिल थी. आरोपियों के खिलाफ आईटीपी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है .

शाहदरा जिला के डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि जगतपुरी थाना पुलिस की टीम को सूचना मिली थी कि न्यू गोविंदपुरा स्थित एक फ्लैट में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर अशोक के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया. पुलिस की टीम ने पुष्टि के लिए हेड कांस्टेबल वीरेंद्र को नकली ग्राहक बनाकर फ्लैट में भेजा.

फ्लैट में वीरेंद्र को एक बुजुर्ग महिला और एक शख्स मिला. जिसने हेड कांस्टेबल को धंधे में लिप्त पांच महिलाओं से मिलवाया. सौदा तय होने के बाद हेड कांस्टेबल ने बाहर मौजूद पुलिस की टीम को मिस कॉल कर इशारा कर दिया. इशारा मिलते ही पहले से इंतजार कर रही पुलिस की टीम ने फ्लैट में छापेमारी की और आरोपियों को पकड़ लिया .


डीसीपी ने बताया कि धंधे को 60 वर्षीय कुलवंत कौर और 43 वर्षीय हर्ष दुआ चला रहे थे. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है . वहीं इस गिरोह में शामिल पांच महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

100 आपराधिक मामले में शामिल कुख्यात बदमाश गिरफ्तार
वहीं जगतपुरी थाना पुलिस की टीम ने 100 आपराधिक मामले में शामिल कुख्यात बदमाश को को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से एक चोरी का मोबाइल बरामद हुआ है. डीसीपी सूरज चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान नदीम के तौर पर हुई है. नदीम पेशेवर अपराधी है उसके खिलाफ 100 आपराधिक मामले पहले से दर्ज है.

डीसीपी ने बताया कि जगतपुरी थाना पुलिस की एक टीम कब्रिस्तान के पास गश्त कर रही थी. इस दौरान युवक ऑटो में सोया नजर आया. पुलिस की टीम ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से चोरी का मोबाइल बरामद हुआ. आरोपी से पूछताछ की गई तो वह पेशेवर अपराधी निकाला उसके खिलाफ 100 अपराधी के मामले पहले से दर्ज है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद के होटल में सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारी रेड, 18 लड़के-लड़कियां मुंह छिपाते नजर आए -

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद में देह व्यापार का भंडाफोड़, रिहायशी इलाके में चल रहा था 'गंदा काम', 22 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details