उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

6 साल बच्ची के साथ शौचालय में किया गया गलत काम, राजस्व पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

पौड़ी गढ़वाल जिले में 6 साल की बच्ची के साथ किया गया गलत काम. राजस्व पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

pauri
कॉन्सेप्ट इमेज (ETV Bharat)

श्रीनगर: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में नाबालिग बच्ची को शौचालय में बंद कर उसके साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. घटना पौड़ी तहसील के राजस्व क्षेत्र की है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने पॉक्सों की धाराओं में मुकदमा दर्ज आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

तहसील पौड़ी के राजस्व क्षेत्र ​स्थित धार्मिक स्थल (मंदिर) के समीप बीते 12 अक्तूबर की शाम तीन बजे एक छह वर्षीय बच्ची खेल रही थी. बच्ची के पिता का व्यापारिक प्रतिष्ठान भी समीप ही था. इस दौरान बच्ची को एक 18 वर्षीय युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. वह बच्ची को धार्मिक स्थल के समीप शौचालय में ले गया, जहां उसने शौचालय की अंदर से कुंडी लगा दी. ऐसा देख बच्ची ने शोर मचाना शुरु कर दिया.

शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे. उन्होंने जब दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी, तो आरोपी युवक ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया, जहां बच्ची के साथ आरोपी युवक पाया गया. नाबालिग बच्ची के पिता ने राजस्व पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

राजस्व पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के ​खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. नायब तहसीलदार पौड़ी संजय नेगी ने बताया कि नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ के आरोपी के ​खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details