हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में 169 ग्राम चिट्टे के साथ पंजाब के 4 युवक गिरफ्तार - Shimla Chitta Case

4 Punjab Youth Arrested with Chitta in Shimla: राजधानी शिमला में नशा तस्करी के मामले थम नहीं रहे हैं. बीते तीन दिनों से शिमला में नशा तस्करी के कई मामले सामने आए हैं. आज भी शिमला पुलिस ने चिट्टा तस्करी के आरोप में पंजाब के चार युवकों को गिरफ्तार किया है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 5, 2024, 9:39 AM IST

4 Punjab Youth Arrested with Chitta in Shimla
शिमला चिट्टा तस्करी मामला (File Photo)

शिमला: राजधानी शिमला में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नशा तस्करों को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. उपनगर संजौली के पास चलौंठी में शिमला पुलिस ने चिट्टा तस्करी कर रहे पंजाब के चार युवकों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने चलौंठी के पास पंजाब नंबर की एक गाड़ी को रोककर चेकिंग की और दीपक, अनिल कुमार, राहुल और कर्ण को गिरफ्तार किया. जिनके पास से 169 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. चारों आरोपी पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं.

गाड़ी में संदिग्ध अवस्था में पाए गए आरोपी

शिमला पुलिस के मुताबिक आरोपी गाड़ी में इधर-उधर घूम रहे थे, तभी लोगों को इनके कुछ संदिग्ध होने पर शक हुआ. जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने सूचना के आधार पर जब गाड़ी में बैठे इन युवकों को देखा तो वे संदिग्ध अवस्था में पाए गए. पुलिस ने गाड़ी को जब चेक किया तो इन युवकों के पास से 169 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. पुलिस को शक है कि ये आरोपी पंजाब से शिमला में चिट्टा तस्करी कर रहे हैं और यहां के युवाओं को अपना शिकार बना रहे हैं. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है कि ये चलौंठी में किसे चिट्टा बेचने आए थे और कहां-कहां नशे की तस्करी करते हैं. मामले की पुष्टि एसपी शिमला संजीव गांधी ने की है.

राजधानी में नहीं थम रहे नशा तस्करी के मामले

गौरतलब है कि बीते रोज भी शिमला में नशा तस्करी के दो मामले सामने आए थे. शिमला के तारा देवी-टुटू बाय फ्रिक्शन पर बस में सवार दो नेपाली मूल के व्यक्तियों से पुलिस की स्पेशल टीम ने 3 किलो 890 ग्राम अफीम बरामद की थी. वहीं, दूसरे मामले में टूटीकंडी क्रॉसिंग के पास एक बस में चेकिंग के दौरान पुलिस की स्पेशल टीम ने एक व्यक्ति को 5.30 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया था. इसके अलावा बुधवार को भी पुलिस ने टूटीकंडी क्रॉसिंग के पास एक महिला और पुरुष से चिट्टा बरामद किया था. इन सभी मामलों को देखते हुए पुलिस को शक है कि इसमें कोई गिरोह शामिल है जो कि शिमला में नशा तस्करी कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details