हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में टोल चेंबर में घुसी बेकाबू कार, 2 टोल कर्मियों की हुई मौत और एक गंभीर रूप से घायल

ऊना में एक बेकाबू कर टोल चेंबर में जा घुसी. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

CAR ACCIDNET IN UNA
ऊना में टोल चेंबर में घुसी कार (ETV Bharat)

ऊना: हिमाचल-पंजाब की सीमा पर स्थित अजोली टोल बैरियर के पास सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. इस हादसे में दो टोल कर्मियों की मौत हो गई और एक टोल कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर बाद अजोली बैरियर पर टोल कर्मचारी रंजीत, परविंदर और सोनी ड्यूटी पर मौजूद थे. इसी दौरान नंगल से संतोषगढ़ की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर टोल बैरियर के चेंबर में जा घुसी.

इस हादसे में तीन टोल कर्मचारी बेकाबू कार की चपेट में आ गए. इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई और तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने ने बताया "दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल ऊना भेज दिया गया है और घायल व्यक्ति का उपचार जारी है. कार चालक प्रशांत निवासी नंगल खुर्द के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है."

मृतकों की पहचान 45 वर्षीय रणजीत सिंह पुत्र तरसेम लाल निवासी कुठेड़ा खैरला तहसील अंब और 33 वर्षीय परविंदर सिंह पुत्र दिलीप सिंह निवासी टिकरी बघेड़ी तहसील नालागढ़ जिला सोलन के रूप में हुई है. वहीं, घायल व्यक्ति की पहचान 50 वर्षीय सोनी कपिला पुत्र रामस्वरूप निवासी अजोली तहसील जिला ऊना के रूप में हुई है. हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव कार्य किया.

ये भी पढ़ें:चिंतपूर्णी के दर्शनों के लिए जा रहा था पूरा परिवार, रास्ते में कार ने रौंद दिया

ये भी पढ़ें:शिमला में सड़क से लुढ़का बजरी से भरा टिप्पर, ड्राइवर हुआ घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details