हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दिवाली से पहले घर में पसरा मातम, डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार... 2 सगे भाइयों की मौत

करनाल के कछवा रोड पर एक कार डिवाइडर से जा टकराई. इस घटना में 2 सगे भाइयों की मौत हो गई.

ROAD ACCIDENT IN KARNAL
डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

करनाल: कछवा रोड नहर के पुल पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार सोनीपत निवासी दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल भाइयों को करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में भिजवाया है.

अपने पिता और ताऊ के पास दिवाली मनाने जा रहे थे : मृतकों की पहचान 21 वर्षीय प्रशांत और 17 वर्षीय साकेत के रूप में हुई है. दोनों सगे भाई हरियाणा के सोनीपत जिले के बजाना गांव के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों भाई अपने पिता के पास करनाल में दीपावली मनाने जा रहे थे. उनके पिता स्कूल में एक शिक्षक के रूप में कार्यरत है और ताऊ जिला जेल में पुलिस कर्मी है.

डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार (ETV BHARAT)

गाड़ी के परखच्चे उड़े : बताया जा रहा है कि दोनों भाई अपनी बाइक पर ताऊ के लड़के की स्पोर्ट्स अकादमी में गए थे. उसके बाद कुछ सामान लेने के लिए दोनों भाई अकादमी से कछवा की तरफ जा रहे थे. लेकिन जैसे ही नहर पुल पर पहुंचे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई. इसके बाद गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों भाई भी बुरी तरह से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें :पंजाब से दिल्ली जा रही बस का बना कचूमर, ड्राइवर को नींद की झपकी आई, कुरुक्षेत्र में ट्रक से भीषण टक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details