हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल में फिर हुए BDO के तबादले, यहां जानें कहां किसको मिली नियुक्ति

सुक्खू सरकार लगातार अधिकारियों के तबादले कर रही है. इस बार 10 BDO की ट्रांसफर और नियुक्ति के आदेश जारी किए गए हैं.

हिमाचल में 10 BDO की हुई ट्रांसफर
हिमाचल में 10 BDO की हुई ट्रांसफर (कॉन्सेप्ट इमेज)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 10 hours ago

Updated : 10 hours ago

शिमला: हिमाचल में अधिकारयों की तबादला एक्सप्रेस जारी है. प्रदेश में IAS व HAS अधिकारियों के लगातार तबादलों के बीच सुक्खू सरकार ने 10 BDO की भी ट्रांसफर कर नियुक्ति दी है. इस बारे में ग्रामीण विकास सचिव राजेश शर्मा की और से अधिसूचना जारी की गई है. इन आदेशों के मुताबिक वर्तमान में आरडीडी मुख्यालय में कार्यक्रम अधिकारी-सह-बीडीओ लतिका सहजपाल को ब्लॉक विकास अधिकारी नगरोटा बगवां, जिला कांगड़ा लगाया गया है.

इसी तरह से वर्तमान में विकास खंड नगरोटा बगवां के बीडीओ बशीर खान की ट्रांसफर बीडीओ गोहर, जिला मंडी के लिए की गई है. वहीं, वर्तमान में बीडीओ गोहर, जिला मंडी को अब ट्रांसफर कर ब्लॉक विकास अधिकारी, बरोह, जिला कांगड़ा लगाया गया है. इसके अलावा वर्तमान विकास खंड चौंतरा जिला मंडी में तैनात सरवन कुमार को अब बीडीओ आरडीडी मुख्यालय शिमला के लिए भेजा गया है. वर्तमान में कुलदीप कुमार आरडीडी, मुख्यालय को अब बीडीओ पट्टा, जिला सोलन लगाया गया है.

BDO अधिकारियों के तबादला आदेश (ETV Bharat)

इनको यहां मिली नियुक्ति

इसी तरह से आरडीडी, मुख्यालय में तैनात कला देवी को बीडीओ चुराग जिला मंडी भेजा गया है. इसी तरह से उदी धारा जो वर्तमान में आरडीडी, मुख्यालय में तैनात थी. उनको अब बीडीओ नूरपुर, जिला कांगड़ा लगाया गया है. वहीं वर्तमान में आरडीडी, मुख्यालय में नियुक्त रेखा देवी को अब कार्यक्रम अधिकारी-सह-बीडीओ, आरडीडी मुख्यालय, शिमला में नियुक्ति दी गई है. इसके अलावा वर्तमान में विकासखंड कुपवी जिला शिमला में तैनात अरविंद गुलेरिया को बीडीओ आरडीडी मुख्यालय शिमला लगाया गया है. इसी तरह से वर्तमान में विकासखंड पच्छाद, जिला सिरमौर में तैनात रमेश कुमार को अब खंड विकास अधिकारी जिला सोलन लगाया गया है.

ये भी पढ़ें:पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार को मिली ये बड़ी जिम्मेवारी, जारी हुई अधिसूचना

Last Updated : 10 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details