दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

विराट के फैंस ने भारत के विश्व चैंपियन बनने का मनाया जश्न, 250 मीटर के फ्लैग संग निकाली रैली - Virat Kohli

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के फैंस ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप 2024 की जीत का जोरदार जश्न मनाया है. उन्होंने 250 मीटर इंडिया फ्लैग लेकर रैली निकाली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पढ़िए पूरी खबर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 3, 2024, 10:29 PM IST

Updated : Jul 3, 2024, 10:59 PM IST

Virat Kohli
विराट कोहली (IANS PHOTOS)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के चाहने वाले देश और दूनिया भर में मौजूद हैं. विराट के फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते हैं. भारतीय टीम ने विराट कोहली के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम किया. विराट ने इस मैच में 76 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी. अब टीम इंडिया वेस्टइंडीज से ट्रॉफी जीतकर गुरुवार को भारत आ रही है.

250 फुट के तिरंगे के साथ निकाली रैली
इस मौके पर पश्चिम बंगाल में विराट कोहली के फैंस ने भारत के विश्व चैंपियन बनने जश्न मनाया है. इस दौरान फैंस ने 250 फुट का तिरंगा लेकर रैली निकाली और भारत की टी20 विश्व कप जीत का जश्न मनाया. इस दौरान फैंस के हाथों में विराट कोहली के पोस्ट और बैनर भी नजर आए. ये पूरा कार्यक्रम विराट कोहली पश्चिम बंगाल फैन क्लब और विराट कोहली पश्चिम बंगाल हेल्प फाउंडेशन ने संयुक्त रूप से मिलकर किया. इस दौरान स्थानीय लोगों को मिठाई खिलाई गई और डांस करते हुए फूल एन्जॉय किया गया.

विराट कोहली के फैंस ने बांधा समा
विराट के फैंस की इस रैली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में 250 मीटर का भारत का फ्लैग काफी आकर्षक लग रहा है. इस दौरान टीम के चैंपियन बनने वाली तस्वीर का बैनर फैंस के हाथों में देखा जा सकता है. इसके साथ ही उनके हाथों में प्रतिमा रूपी ट्रॉफी भी नजर आ रही है. इस दौरान तिरंगे पर जगह-जगह पर फूल भी बरसाए जा रहे हैं. इस वीडियो में फाइटर मूवी का सॉन्ग वंदे मातरम सुनाई दे रहा है.

ये खबर भी पढ़ें :रोहित एंड कंपनी का मुंबई में होगा भव्य स्वागत, पीएम मोदी से मिलने के बाद विश्व विजेता टीम को मिलेगा तोहफा
Last Updated : Jul 3, 2024, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details