दिल्ली

delhi

यूपी टी-20 प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह के लिए सीएम योगी को मिला आमंत्रण - UP T20 League 2024

By ETV Bharat Sports Team

Published : Aug 24, 2024, 4:29 PM IST

यूपी टी-20 प्रीमियर लीग 2024 का आगाज रविवार से होने वाला है. इस टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ शिरकत कर सकते हैं. उन्हें यूपी टी20 लीग के चेयरमैन डीएस चौहान ने आमंत्रण दिया है. पढ़िए पूरी खबर....

DS Chauhan invited CM Yogi
डीएस चौहान ने सीएम योगी को किया आमंत्रित (ETV Bharat)

लखनऊ :यूपी टी-20 प्रीमियर लीग 2024 का शुभारंभ 25 अगस्त यानि रविवार से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट में फैंस को क्रिकेट और बॉल के बीच रोमांचक जंग देखने के लिए मिलने वाली हैं, जहां छक्के-चौकों की बरसाता फैंस को देखने के लिए मिलने वाली हैं. ये यूपी टी-20 प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन है. इससे पहले 2023 में इसका पहला संस्करण हैं.

टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले कई सेलिब्रिटी पहुंचे लखनऊ
इस टूर्नामेंट के लिए तमाम खिलाड़ी और सेलिब्रिटी राजधानी पहुंच चुके हैं और टूर्नामेंट के भव्य आगाज की तैयारी में जुट गए हैं. इसी कड़ी में आज यूपी टी-20 के चेयरमैन डीएस चौहान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. उन्होंने मुख्यमंत्री को उत्तर प्रदेश टी20 प्रतियोगिता देखने के लिए आमंत्रित भी किया है. इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीएस चौहान ने प्रदेश में क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियों और प्रदेश में क्रिकेट के भविष्य को लेकर जरूरी कार्यों पर भी चर्चा की है.

डीएस चौहान ने सीएम योगी को किया आमंत्रित (ETV Bharat)

सीएम योगी आदित्यनाथ बढ़ाएंगे उद्घाटन मैच की शोभा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में हो रहे खेल से जुड़े कामों की सराहना करते हुए कहा कि आने वाले टी20 टूर्नामेंट से कई अच्छे क्रिकेटर देश को मिलेंगे. मुख्यमंत्री ने प्रदेश में क्रिकेट संबंधी अन्य कार्यों के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया और अपनी शुभकामनाएं भी दी हैं. गौरतलब है कि 25 अगस्त से राजधानी के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम यूपी टी-20 प्रीमियर लीग का शुभारंभ हो रहा है. यह लीग 14 सितंबर को संपन्न होगी.

ये खबर भी पढ़ें :महाराजा ट्रॉफी टूर्नामेंट में रोमांच का तड़का, टी20 क्रिकेट के इतिहास में पहली बार हुए ट्रिपल सुपर ओवर

ABOUT THE AUTHOR

...view details