दिल्ली

delhi

Watch : बारबाडोस के बीच पर रोहित शर्मा का ट्रॉफी के साथ फोटोशूट, बोले- 'शब्द नहीं हैं' - T20 World Cup 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 1, 2024, 10:01 AM IST

Rohit Sharma Sleeping With Trophy : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के चैंपियन बनने के बाद पूरा देश जमकर जश्न मना रहा है. पूरा देश अपने कप्तान और खिलाड़ियों के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहता था. इस जीत के बाद बारबाडोस के बीच पर रोहित शर्मा का फोटोशूट हुआ. पढ़ें पूरी खबर...

T20 World Cup 2024
रोहित शर्मा की ट्रॉफी के साथ फाइल फोटो (IANS PHOTO)

नई दिल्ली :टी20 वर्ल्ड कप 2024 का चैंपियन इस बार भारत है. पूरे देश के लिए यह क्षण और यह ट्रॉफी बेहद खास है हर कोई अपनी टीम के खिलाड़ियों कप्तान को इस खास ट्रॉफी के साथ देखना चाहता था. हर कोई 11 साल के इस सूखे को खत्म करना चाहता था. रोहित शर्मा और उसके ब्लू आर्मी ने यह कर दिखाया है और पूरे भारत का सीना गर्व से चौड़ा हो गया.

इस मैच के बाद अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बारबाडोस की पिच पर फोटोशूट हुआ. रोहित ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है इसमें रोहित ट्रॉफी के साथ फोटो में नजर आ रहे हैं. जो आईसीसी के तय कार्यक्रम के अनुसार बारबाडोस में 'बीच' पर फोटोशूट की गई.

इससे पहले भारतीय कप्तान ने सुबह की फोटो शेयर की थी. मॉर्निंग में जब रोहित उठे तो उनके पास वह ट्रॉफी रखी हुई थी जिनका उन्होंने वर्षों से सपना देखा था जिसको वह बुरी तरह चाहते थे. फैंस के बीच यह फोटो काफी तेजी से वायरल हुआ और कुछ ही मिनटो में हजारों लोगों ने प्रतिक्रिया दी.

इसके अलावा रोहित ने ग्राउंड पर लेटे हुए एक फोटो भी शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी भावनाए व्यक्त करते हुए शानदार नोट लिखा. रोहित ने लिखा, 'यह तस्वीर इस बात का प्रतीक है कि मैं अभी कैसा महसूस कर रहा हूं. बहुत सारे शब्द हैं, लेकिन कल का मेरे लिए क्या मतलब था, इसे व्यक्त करने के लिए सही शब्द नहीं मिल रहे हैं, लेकिन मैं करूंगा, और मैं उन्हें साझा करूंगा, लेकिन अभी मैं हम में से एक अरब लोगों के लिए एक सपने के सच होने का आनंद ले रहा हूं.

बता दें, भारतीय टीम का 11 साल के बाद आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा हुआ है. फिर से टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी के लिए हमें 17 साल इंतजार करना पड़ा है. भारत ने इससे पहले आखिरी बार 2007 में टी20 वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी.

यह भी पढ़ें : टी-20 विश्व कप विजेता टीम इंडिया पर धन की बारिश, 125 करोड़ रुपये इनाम की घोषणा

ABOUT THE AUTHOR

...view details