दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

लोकल रेलू कट्टा टूर्नामेंट जीतकर रोहित की नकल करना पाकिस्तानी क्रिकेटर को पड़ा भारी, जमकर लगी लताड़ - Pakistan Cricketers

Pakistan Cricketer Trolled: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की नकल करना पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को भारी पड़ गया. फैंस सोशल मीडिया पर उनके मजे ले रहे हैं.

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

Indian and Pakistani cricket team players
भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (IANS PHOTO)

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्सर अपनी अजीबो-गरीब हरकतों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. अब एक बार फिर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 2 बड़े खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा रहा है. ये दो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि इफ्तिखार अहमद, जिनें चाचा के नाम से जाना जाता है और दूसरे शादाब खान जो एक लेग स्पिन ऑलराउंडर है. इन दोनों की अजीबो गरीब हरकत को लेकर ये पाकिस्तान मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

इफ्तिखार और शादब हुए ट्रोल
दरअसल बीते दिनों पाकिस्तान में पीसीबी द्वारा आयोजित कराया गया घरेलू टूर्नामेंट चैंपियंस वन डे कप खेला गया था. इसका फाइनल मैच 29 सितंबर को शादाब खान की पैंथर्स और मोहम्मद रिजवान की मार्खोर टीम के बीच हुआ था. मार्खोर के 122 रनों के जवाब में पैंथर्स ने 18 ओवर में 123 रन बनाकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (IANS PHOTO)

इसके बाद विजेता टीम के कप्तान शादाब खान ट्रॉफी लेने के लिए रोहित शर्मा की स्टाइल में गए, जैसे हिटमैन ने टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाई थी. तो वहीं उप विजेता टीम के खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद ने रनर-अप की ट्रॉफी के साथ बिस्तर पर सोते हुए तस्वीर शेयर की थी.

इसके बाद पाकिस्तानी मीडिया चैनल्स और एक्टर और यूट्यूबर अर्सलान नसीर ने खिलाड़ियों की इस हरकत पर वीडियो बनाकर इन दोनों खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई. उनका कहना है कि तुमने वर्ल्ड कप नहीं जीता है. कोई लोकल रेलू कट्टा टूर्नामेंट जीतकर लियोनल मेसी और रोहित शर्मा जैसी नकल मत करो. इसके साथ ही इफ्तिखार के रनर-अप की ट्रॉफी के साथ की फोटो पर भी बोला कि जैसे वर्ल्ड कप जीत लिया हो वैसे शॉ ऑफ किया जा रहा है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट का बुरा दौर जारी है. उन्होंने आयरलैंड जैसे मजबूत न माने जाने वाली टीमों से भी हार का सामना करना पड़ा रहा है. बांग्लादेश ने भी टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तान को उन्हीं के घर में आकर क्लीन स्वीप कर हरा दिया. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट फैंस का कहना है कि नेशनल टीम के लिए खिलाड़ी अच्छा नहीं कर रहे हैं, जबकि लोकल टूर्नामेंट जीतकर खुद को शेर समझ रहे हैं. पाकिस्तान की टीम आईसीसी टूर्नामेंट में लगातार पिछड़ती जा रही है. इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम में भी काफी दिक्कते हैं.

ये खबर भी पढ़ें :ब्लॉकबस्टर संडे: पाकिस्तान और बांग्लादेश से भिड़ेंगी भारतीय टीमें, यहां देखें फ्री में दोनों मुकाबले

ABOUT THE AUTHOR

...view details