दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने धोनी-कोहली में से किसे बताया पसंदीदा खिलाड़ी, 'माही' फैंस हो सकते हैं नाराज

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू ने एक शो के दौरान पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में बताया है. उनके सामने कोहली और धोनी का ऑप्शन था.

virat Kohli and MS Dhoni
विराट कोहली और एमएस धोनी (ANI PHOTOS)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 5 hours ago

नई दिल्ली :भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और धोनी के इंडिया में आम लोग ही नहीं खास लोग भी फैन हैं. अब बीजेपी के सहयोगी दल के मुख्यमंत्री और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी अपनी पसंद बताई है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में धोनी और कोहली में से कोहली को पसंदीदा क्रिकेटर चुना.

फिल्म अभिनेता और विधायक नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा होस्ट किया जाने वाला टॉक शो अनस्टॉपेबल का पहला एपिसोड आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू के साथ शूट किया गया था. इस शो की शूटिंग भी हाल ही में पूरी हो चुकी है. हाल ही में मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया है. ये प्रोमो करीब 5 मिनट 30 सेकेंड तक चला. बलैया और चंद्रबाबू के बीच बातचीत थोड़ी मजेदार और थोड़ी गंभीर थी.

इस शो में बलैया ने स्क्रीन पर कुछ मशहूर हस्तियों की तस्वीरें दिखाईं और चंद्रबाबू से सवाल पूछा कि आपको उनमें से कौन पसंद है। इसी क्रम में बलैया ने क्रिकेट के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की फोटो दिखाते हुए चंद्रबाबू से पूछा कि, आप धोनी जैसे नेता हैं और मैं विराट कोहली जैसा खिलाड़ी हूं - और आप दोनों में से किसे पसंद करते हैं?

चंद्रबाबू ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'मुझे हमेशा से विराट कोहली पसंद रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुआ ये प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरा एपिसोड 25 अक्टूबर को रात 8.30 बजे अहा पर स्ट्रीम किया जाएगा.

अगर नहीं तो पहले एपिसोड में एपी के डिप्टी सीएम और स्टार हीरो पवन कल्याण भी नजर आएंगे. लेकिन इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई. साथ ही पहले एपिसोड के बाद पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा द रूल' फिल्म की टीम भी शो में आएगी. दूसरे एपिसोड में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, सुकुमार और रश्मिका मंदाना मेहमान बनकर धमाल मचाएंगे. इसके बाद खबर है कि कॉलीवुड के स्टार हीरो सूर्या 'कांगुवा' टीम के साथ धमाल मचाएंगे.

यह भी पढ़ें - क्या चोटिल ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे? सामने आई बड़ी अपडेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details