दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

क्या मुंबई इंडियंस इन 6 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, दिग्गज ने टीम में रोहित के भविष्य पर जताई चिंता

मुंबई इंडियंस के रिटेंशन पर हरभजन की दिलचस्प टिप्पणी की. इसके साथ ही उन्होंने टीम के साथ रोहित शर्मा के भविष्य पर भी चर्चा की.

Mumbai Indians
मुंबई इंडियंस (IANS Photo)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस आईपीएल 2025 में किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी, इसे लेकर फैंस के बीच काफी दिलचस्पी है. सभी फ्रेंचाइजी को 31 अक्टूबर की शाम तक खिलाड़ियों की सूची बोर्ड को सौंपनी होगी. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भविष्यवाणी की है कि मुंबई फ्रेंचाइजी किन खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ेगी. उन्होंने भारतीय कप्तान और टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा के रिटेंशन को लेकर दिलचस्प टिप्पणी की है.

हरभजन का मानना ​​है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या, स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव को रिटेन लिस्ट में होना चाहिए. लेकिन क्या मुंबई पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के साथ रहेगी? या नहीं, ये दिलचस्प बात होगी.

रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या (IANS Photo)

हरभजन सिंह ने कहा, 'मुंबई इंडियंस ने पिछले तीन सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. लेकिन, यह एक चैंपियन टीम है, जहां तक ​​मुझे पता है वे निश्चित रूप से एक ऐसी टीम बनाना चाह रहे हैं जो भविष्य की ओर नहीं देख रही है. हालांकि, यह नहीं माना जा सकता कि इस साल अनुभवी खिलाड़ी नहीं लेंगे. हार्दिक पंड्या को पिछले साल कप्तान नियुक्त किया गया था. मुझे लगता है कि उसे बरकरार रखा जाएगा. बुमराह और सूर्यकुमार यादव बने रहेंगे. क्या रोहित शर्मा को बरकरार रखा जाएगा? या नहीं ये सबसे बड़ा प्रश्न है'.

हरभजन ने कहा कि, 'रोहित ने हाल ही में कप्तान के तौर पर टी20 वर्ल्ड कप जीता है. इसलिए मुझे लगता है कि वह रिटेन किया जाएगा. इससे रिटेन किए गए खिलाड़ियों की संख्या चार हो गई. अगर आपको पांचवां खिलाड़ी चाहिए तो आप तिलक वर्मा को ले सकते हैं. तिलक वर्मा उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो भविष्य में मुंबई इंडियंस को मैच जिता सकते हैं. गेंदबाजी में उनके पास रिटेन करने का दावा करने वाला कोई नहीं है. इसके अलावा अनकैप्ड खिलाड़ी नेहल वढेरा उनके लिए अच्छा विकल्प हैं'.

ये खबर भी पढ़ें :किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी पंजाब किंग्स, 2 खतरनाक भारतीय फिनिशर भी लिस्ट में मौजूद
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details