दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WATCH: धोनी और रोहित में से कौन है बेस्ट कप्तान? शिवम दुबे ने चालाकी से दिया मजेदार जवाब - Shivam Dube

Shivam Dube Favorite Captain : रोहित और धोनी में से सर्वश्रेष्ठ कप्तान कौन है, इस सवाल का जवाब ऑलराउंडर दुबे ने बड़ी समझदारी से दिया.

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

MS Dhoni, Rohit Sharma and shivam dube
धोनी, रोहित और शिवम दुबे (IANS PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बीच कई बार इस बात पर चर्चा हो चुकी है कि कौन सर्वश्रेष्ठ कप्तान है. हाल ही में इसी सवाल का सामना युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे को भी करना पड़ा है. रोहित के साथ एक कॉमेडी टॉक शो में भाग लेने वाले दुबे से जब पूछा गया कि सबसे अच्छा कप्तान कौन है, तो उन्होंने समझदारी भरा जवाब दिया और इस पेचीदा सवाल से बचकर निकल गए.

शिवम दुबे से पूछा गया, आप आईपीएल में धोनी की कप्तानी में और टीम इंडिया में रोहित की कप्तानी में खेले हैं. इन दोनों में से सबसे ज्यादा कौन पसंद है? दुबे ने इसका स्मार्ट जवाब दिया. ऑलराउंडर ने जवाब दिया, 'जब मैं चेन्नई में खेला तो धोनी सर्वश्रेष्ठ थे, जब मैं टीम इंडिया के लिए खेला तो रोहित सर्वश्रेष्ठ थे. रोहित ने भी दुबे की प्रतिभा की सराहना की और उन्हें छेड़ते हुए कहा कि, यह शानदार है. क्या आप टॉक शो से दो या तीन दिन पहले ऐसे सवालों का जवाब देने का अभ्यास करते हैं?

इस बीच दुबे, जिन्हें बांग्ला के साथ टी20 सीरीज के लिए चुना गया था, अब वो पीठ दर्द के कारण नहीं खेल पाए. वो तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने शनिवार को घोषणा की कि तिलक वर्मा उनकी जगह लेंगे. यह सीरीज 06 अक्टूबर से शुरू होगी.

इस पहला मैच ग्वालियर में भारत और बांग्लादेश के बीच खेलना जाने वाला है. ये मैच शाम 7 बजे से खेला जाने वाला है. इस मैच में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे.

ये खबर भी पढ़ें :ब्लॉकबस्टर संडे: पाकिस्तान और बांग्लादेश से भिड़ेंगी भारतीय टीमें, यहां देखें फ्री में दोनों मुकाबले

ABOUT THE AUTHOR

...view details