दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

एमएस धोनी ने आगामी आईपीएल खेलने पर तोड़ी चुप्पी, खुद ही बता दिया कब तक खेलेंगे

MS Dhoni : चेन्नऊ सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल में खेलने को लेकर जवाब दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

MS DHONI
एमएस धोनी (ANI PHOTO)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली :इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के लिए हलचल तेज है और 31 अक्टूबर को फ्रेंचाइजी का रिटेशन शो लाइव होगा. ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन के दिमाग में एमएस धोनी के आईपीएल में खेलने को लेकर चिंता बनी रहती है. क्या सीएसके के पूर्व कप्तान धोनी आईपीएल सीजन में खेलेंगे यह सवाल उठना आम बात हो गई है.

धोनी इस बार वह आईपीएल रिंग में उतरेंगे या नहीं, इस पर सबकी दिलचस्पी पहले से कहीं ज्यादा है. क्योंकि इस समय आईपीएल रिटेंशन पर चर्चा जोरों पर है. हालांकि अंग्रेजी मीडिया के मुताबिक हाल ही में एक कार्यक्रम में माही द्वारा कही गई बातों ने सीएसके के प्रशंसकों और धोनी के प्रशंसकों में उत्साह भर दिया है और उनकी ताजा टिप्पणियों ने उनके आईपीएल में भाग लेने की अफवाहों पर लगाम लगा दी है.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक धोनी ने एक प्रमोशनल वीडियो में कहा मैं अपने करियर के अंतिम कुछ सालों का आनंद लेना चाहता हूं. इससे फैंस ने अंदाजा लगाया कि, माही कुछ और साल क्रिकेट खेलने की तैयारी कर रहे हैं. इसके साथ ही संभावना है कि माही अगले तीन साल तक मैदान पर रहेंगे. क्योंकि रिटेन किए गए खिलाड़ियों के पास कम से कम तीन साल खेलने का मौका होता है.

एमएस धोनी (ANI PHOTO)

माही ने कहा, अगर आप क्रिकेट का लुत्फ उठाते हुए खेलते हैं तो टीम और व्यक्ति दोनों को ही इसका फायदा मिलता है. मैं अब से क्रिकेट का और भी ज्यादा लुत्फ उठाना चाहता हूं. पेशेवर खिलाड़ी कभी इसका लुत्फ नहीं उठा सकते. लेकिन, मैं ऐसा नहीं हूं. लेकिन, यह वास्तव में बहुत मुश्किल है. इसमें प्रतिबद्धताएं और भावनाएं भी होती हैं. मैं इन सबको एक तरफ रखकर अगले नौ महीनों का लुत्फ उठाना चाहता हूं. मुझे इस दौरान अपनी जिंदगी जीनी है।"

यह भी पढ़ें - भारत को दूसरा टेस्ट जीतने के लिए करना होगा ऐतिहासिक रन चेज, 69 साल का रिकॉर्ड दांव पर

ABOUT THE AUTHOR

...view details