दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WATCH : काव्या मारन ने हार के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला, स्पीच वायरल - Kavya Maran

Kavya Maran Motivational Speech : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से फाइनल में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन ड्रेसिंग रूम में गईं और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. काव्या की यह स्पीच सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. देखे वीडियो

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 27, 2024, 10:31 PM IST

Updated : May 28, 2024, 10:18 AM IST

Kavya Maran
काव्या मारन (IANS Photo)

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के पूरे सीजन में शानदार खेल का प्रदर्शन करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम फाइनल में हार गई. रविवार को चेन्नई में खेले गए महामुकाबले में हैदराबाद को केकेआर से 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और उसका दूसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने का सपना भी टूट गया. इस दर्दनाक हार से हैदराबाद के खिलाड़ी काफी निराश आए. वहीं, सीईओ काव्या मारन तो इस हार के बाद रो पड़ी. अब काव्या का ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

काव्या की ड्रेसिंग रूम स्पीच वायरल
केकेआर से मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन ड्रेसिंग रूम में पहुंची और प्लेयर्स का हौसला बढ़ाया. काव्या ने अपनी वायरल स्पीच में कहा, 'आप सभी ने हमें बहुत गौरवान्वित किया है. मुझे आपको यह बताने के लिए यहां आना पड़ा. आपने हमारे टी20 क्रिकेट खेलने के तरीके को फिर से परिभाषित किया है और हर कोई हमारे बारे में बात कर रहा है'.

इस वीडियो में काव्या मारन ने आगे कहा, 'उदास मत होइए दोस्तों, हमने फाइनल खेला है. आज सिर्फ हमारा दिन नहीं था. लेकिन हमारी क्रिकेट शैली के बारे में बात की जाएगी. हम पिछले सीजन में आखिरी स्थान पर रहे थे, लेकिन फैंस ने फिर भी हमारा समर्थन किया और हम यहां पहुंच गए. हर कोई हमें देख रहा था और हमारे बारे में बात कर रहा था कि हमने इस सीजन शानदार खेला है. बहुत बहुत धन्यवाद दोस्तों. अपना ख्याल रखना और फ़िर मिलते है'.

हार के बाद आंसू नहीं रोक पाई थी काव्या
सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्या मारन का खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करने का वीडियो वायरल है. लेकिन, केकेआर से मिली शर्मनाक हार के बाद काव्या का दिल टूट गया और उनकी आंखों में आंसू आ गए. लेकिन, उसी पल उन्होंने अपनी टीम की सराहना की, इसके बाद वह ड्रेसिंग रूम में गई और मुस्कुराते हुए टीम को धन्यवाद दिया. ऐसे टीम ऑनर को क्रिकेट फैंस कर रहे सलाम.

ये भी पढ़ें :-

Last Updated : May 28, 2024, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details