दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

भारतीय क्रिकेटर्स ने पीएम के साथ फोटो शेयर कर कहा शुक्रिया, मुलाकात को बताया शानदार - Cricketers thanks PM Modi

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उनको शुक्रिया अदा किया है. टीम के सभी खिलाड़ियों ने पीएम के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए अलग-अलग अंदाज में धन्यवाद दिया. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 4, 2024, 5:20 PM IST

Meet With PM Modi
भारतीय टीम से मुलाकात करते पीएम मोदी (IANS PHOTO)

नई दिल्ली :टी20 विश्व कप 2024 की चैंपियन भारतीय टीम आज अपने देश वापस लौटी है. वापस आने के बाद भारतीय टीम ने सबसे पहले पीएम मोदी से उनका आवास पर मुलाकात की. पीएम मोदी ने लगभग डेढ़ घंटे तक भारतीय टीम की मेजबानी की और उसके बाद सभी खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाई.

उस वीडियो में पीएम मोदी से मुलाकात की कुछ झलकियां है. प्रधानमंत्री मोदी को रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने ट्रॉफी सौंपी जिसके बाद जसप्रीत बुमराह ने पीएम मोदी को धन्यवाद दिया. बुमराह ने अपने परिवार के साथ पीएम मोदी की एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर साझा की. बुमराह और उनकी पत्नी संजना गणेशन प्रधानमंत्री के साथ पोज दे रहे हैं जबकि पीएम मोदी उनके बेटे को गोद में लिए हुए हैं.

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने 'एक्स' हैंडल पर तीन तस्वीरें साझा कीं, जिसमें पीएम मोदी के साथ एक ग्रुप फोटो, पीएम सहित एक पारिवारिक तस्वीर और प्रधानमंत्री से हाथ मिलाते हुए उनकी एक तिहाई तस्वीर शामिल है. बुमराह ने प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में 4.18 की शानदार इकॉनमी के साथ 15 विकेट लेने में भारतीय टीम के लिए अहम भूमिका निभाई थी.

उनके अलावा चाइनामैन कुलदीप यादव और विकेटकीपर ऋषभ पंत सहित अन्य क्रिकेटरों ने अपने एक्स हैंडल पर तस्वीरें साझा कीं. बाएं हाथ के चाइनामैन ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह पीएम मोदी को गले लगाते नजर आ रहे थे और इस गर्मजोशी भरे आलिंगन को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पसंद किया. उन्होंने एक कैप्शन लिखा 'हमें गर्मजोशी से मेजबानी करने के लिए धन्यवाद.

ऋषभ पंत ने भी प्रधानमंत्री से गर्मजोशी से गले मिलकर मुलाकात की और मुलाकात की तीन तस्वीरें अपलोड कीं. सूर्यकुमार यादव ने भी ‘एक्स’ हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनके परिवार के साथ एक तस्वीर भी शामिल थी और उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के शब्दों ने टीम को प्रेरणा की डोज दी.

उप कप्तान और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री से मिलना सम्मान की बात है.

बीसीसीआई ने भी टीम इंडिया को पीएम मोदी के अमूल्य समर्थन की सराहना की. विजयी भारतीय क्रिकेट टीम ने आज आगमन पर भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की सर, हम आपके प्रेरक शब्दों और टीम को दिए गए आपके अमूल्य समर्थन के लिए आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं"

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने मुलाकात के बाद पीएम मोदी का जताया आभार, बोले- 'प्रधानमंत्री से मिलना...

ABOUT THE AUTHOR

...view details