दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

इन खिलाड़ियों को रिटेन करेंगी CSK और SRH, ये 11 नाम कर देंगे आपको हैरान

आईपीएल टीमों को 31 अक्टूबर 2024 तक अपने खिलाड़ियों की रिटेंशन सूची जमा करनी है. CSK और SRH इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है.

CSK and SRH
चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (IANS PHOTO)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली: आईपीएल 2025 का मेगा ऑक्शन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे खिलाड़ियों के रिटेंशन को लेकर फैंस के बीच बज बन रहा है. 31 अक्टूबर आईपीएल 2025 के रिटेंशन की आखिरी तारीख है. इससे पहले फैंस जानना चाहते हैं कि उनकी पसंदीदा फ्रेंचाईजी किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन करने वाली हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) जैसी हाई-प्रोफाइल टीमों पर भी फैंस की निगाहें रहेगी, कि वो किन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहती है. लेकिन इससे पहले ही ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज टॉम मूडी और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बता दिया है कि हैदराबाद और चेन्नई की टीमें किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद (IANS PHOTO)

SRH इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन
ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज टॉम मूडी ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए SRH के संभावित रिटेंशन वाले खिलाड़ियों के बारे में बताया है. मूडी के अनुसार हैदराबाद कप्तान पैट कमिंस, सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा के साथ-साथ हेनरिक क्लासेन, नितीश कुमार रेड्डी और अब्दुल समद को रिटेन कर सकती है.

CSK इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन
चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बताया है कि, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं. हरभजन के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी, रवींद्र जडेजा, रचिन रवींद्र, रुतुराज गायकवाड़ और मथीशा पथिराना को टीम रिटेन कर सकती है.

चेन्नई सुपर किंग्स (IANS PHOTO)

हरभजन ने कहा, 'मुझे यकीन नहीं है कि धोनी खेलेंगे या नहीं, लेकिन अगर वे उपलब्ध हैं, तो वे निश्चित रूप से रिटेंशन के लिए टीम की पहली पसंद होंगे. भले ही उन्हें इस सीजन में अनकैप्ड खिलाड़ी माना जाए. उनके बाद अगला चयन रवींद्र जडेजा और फिर रचिन रवींद्र होंगे. कप्तान रुतुराज गायकवाड़ भी रिटेंशन के लिए चुने जाएंगे. उनके अलावा मथीशा पथिराना को भी टीम में रख सकते हैं.

ये खबर भी पढ़ें :सहवाग और मैक्सवेल के बीच क्यों आई दरार ? गंभीर आरोप लगाते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details