दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

गौतम का गंभीर खुलासा, बोले- रोहित शर्मा ने उड़ा दी थी रातों की नींद

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है. इससे पहले ही गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस दौरान क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स का जिक्र भी किया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 17, 2024, 7:50 PM IST

Gautam Gambhir and Rohit Sharma
गौतम गंभीर और रोहित शर्मा

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में बड़ा बयान दिया है. गंभीर ने अपने आईपीएल के दिनों को याद करते हुए हिटमैन के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि जब वो कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान थे तब उनकी रातों की नींदें वेस्टइंडीज के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल या फिर साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स नहीं बल्कि रोहित शर्मा उड़ाते थे.

रोहित ने उड़ा दी थी मेरी रातों की नींद: गौतम
गौतम गंभीर का एक वीडियो स्टार स्पोर्ट्स ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में गौतम कह रहे हैं कि,'सिर्फ एक खिलाड़ी ने मेरी रातों की नींदें उड़ाईं हैं. वो क्रिस गेल या एबी डिविलियर्स नहीं हैं, वो सिर्फ रोहित शर्मा हैं. मैं जानता था कि हर खिलाड़ी के लिए मेरे पास प्लान ए, बी और सी मौजूद हैं लेकिन अगर रोहित क्रीज पर हैं तो कोई भी प्लान काम नहीं आएगा. रोहित शर्मा इकलौते बल्लेबाज हैं जिनसे मुझे आईपीएल में डर लगा. मैंने रोहित शर्मा के अलावा किसी और बल्लेबाज के लिए प्लान नहीं बनाया'.

रोहित के लिए नहीं होता ता कोई प्लान - गंभीर
गंभीर ने आगे कहा कि, 'मैं जब भी विजुअल्स देखता था, मैं कहता है ठीक है प्लान ए बढ़िया है. लेकिन रोहित शर्मा के लिए एक रात पहले से ही सोचना पड़ता था अगर ये प्लान नहीं काम किया तो क्या होगा. सुनील नरेन अगर अपने 4 ओवर शुरुआत में ही खत्म कर चुके हैं तो कौन ओवर करेगा. सुनील के ओवर खत्म हो चुके हैं और रोहित शर्मा क्रीज पर मौजूद हैं तो वो एक ओवर में 30 रन भी बना सकते हैं'.

आईपीएल 2024 की शुरुआत जल्दी ही होने वाली है. मार्च में आईपीएल की शुरुआत हो सकती है लेकिन इसका शेड्यूल अभी तक नहीं आया है. गौतम इस बार आईपीएल में अपनी पुरानी टीम केकेआर के लिए मेंटर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. केकेआर ने गौतम की कप्तानी में 2 बार आईपीएल का खिताब भी जीता है.

ये खबर भी पढ़ें :यशस्वी जायसवाल ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ लगाया टेस्ट करियर का तीसरा शतक

ABOUT THE AUTHOR

...view details