दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Watch: सरफराज ने उछल-उछलकर ऋषभ पंत को रन आउट से बचाया, वीडियो हुआ वायरल

ऋषभ पंत को रन आउट से बचाने के लिए सरफराज खान पिच पर कूदने लगे. जिसे देखकर ड्रेसिंग रूम में सभी की हंसी छूट गई.

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Sarfaraz Khan Viral Video
सरफराज खान वायरल वीडियो (x video screengrab)

बेंगलुरु :भारत और न्यूजीलैंड के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. शनिवार को टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान ने अपना मेडन टेस्ट शतक बनाया. हालांकि, दाएं हाथ का यह बल्लेबाज और अधिक चर्चा में तब आ गया जब उन्हें मजाकिया अंदाज में पिच पर कूदते हुए देखा गया. सरफराज का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सरफराज खान का वीडियो वायरल
भारत की दूसरी पारी के 55वें ओवर में सरफराज ने गेंद को गली से आगे बढ़ाया. सरफराज के जोड़ीदार ऋषभ पंत दूसरा रन लेना चाहते थे और सरफराज को देखे बिना ही वह लगभग आधी पिच पर आ गए. इस दौरान नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े सरफराज खान पिच पर कूद-कूदकर पंत को वापस जाने के लिए बोलने लगे और उन्होंने पंत को बड़े रन-आउट के खतरे से बचा लिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

बता दें कि, इस दौरान फील्डर ने काफी अच्छा थ्रो किया था, लेकिन न्यूजीलैंड के विकेटकीपर टॉम ब्लंडेल को इस मौके का अंदाजा नहीं था और जब तक उन्हें इसका एहसास हुआ, तब तक वह गेंद को स्टंप पर मारने के लिए सही स्थिति में नहीं थे.

ड्रेसिंग रूम में पूरी टीम की छूंटी हंसी
ऋषभ पंत को रन आउट से बचाने के लिए मैदान पर कूदते हुए सरफराज खान को देखकर ड्रेसिंग रूम में बैठी पूरी टीम और कोचिंग स्टाफ की हंसी छूट गई. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन बीच में जो कुछ हो रहा था, पहले तो उसे देखकर हैरान रह गए. इसके बाद वे सभी दूसरे लोगों के हंसने लगे क्योंकि उस स्थिति में आखिर में भारत के लिए सब कुछ ठीक रहा.

सरफराज खान ने जड़ा मेडन टेस्ट शतक
मुंबई में जन्मे भारत के दाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज सरफराज खान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में शानदार खेल का प्रदर्शन किया. उन्होंने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और अपने मेडन टेस्ट शतक के साथ-साथ मेडन अंतरराष्ट्रीय शतक बना दिया. सरफराज ने महज 110 गेंद का सामना करते हुए तूफानी शतक जड़ा. अपने पहले टेस्ट शतक तक पहुंचने के लिए उन्होंने 13 चौके और 3 छक्के जड़े.

बारिश के कारण जल्दी हुआ लंच
बेंगलुरु टेस्ट के चौथे दिन बारिश ने दस्तक दी. जिसके कारण जल्दी लंच लेना पड़ा. चौथे दिन लंच तक भारत ने दूसरी पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 344 रन बना लिए हैं. न्यूजीलैंड की बढ़त अब सिर्फ 12 रनों की बची है. सरफराज खान नाबाद 125 रन और ऋषभ पंत नाबाद 53 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं.

ये भी पढे़ं :-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details