दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

रोहित शर्मा ने मैदान पर खोया आपा, बोले- 'ज्यादा हीरो बन रहा है...'

कप्तान रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ ऐसा बोल गए, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Rohit Sharma video goes Viral
रोहित शर्मा साथी खिलाड़ियों के साथ (IANS PHOTO)

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

नई दिल्ली: रोहित शर्मा की कप्तानी भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के साथ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर दूसरा टेस्ट मैच खेला. इस मैच में भारत को 113 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, इसके साथ ही न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को पहली बार 69 सालों में पहली भारत में हराया है.

इस मैच के दौरान का कप्तान रोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित शर्मा मैदान पर अपने गेंदबाजों को कैसे बॉलिंग करनी है, उसकी सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही वो न्यूजीलैंड के बल्लेबाज पर भी निशाना साध रहे हैं.

ज्यादा हीरो बन रहा है - रोहित शर्मा
इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन नजर आ रहे हैं. रोहित वीडियो में कह रहे हैं, 'इतना जोर से बॉल आएगा तो मैं मर जाउंगा, इसको धीरे डाल ना थोड़ा ऊपर जाएगा बॉल. इसको आउट कर यार. ज्यादा हीरो बन रहा है. इस पर अश्विन कहते हैं मुझे बोल रहे हो. इसके जवाब में रोहित कहते हैं नहीं तुझे नहीं'.

इस दौरान न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के बैटर को बोल रहा हूं. कप्तान वीडियो में कह रहे हैं मुझे लेफ्टी को आउट करना है, ज्यादा हीरो बन रहा है वो. आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने इस मैच में भारत को जीत के लिए 359 रनों का लक्ष्य दिया है. भारतीय टीम 240 पर ढेर हो गई और 120 रनों से मैच हार गई. इस मैच में भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लोप रही और न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाजों के सामने खास कमाल नहीं कर पाई.

ये खबर भी पढ़ें :क्या ऋषभ पंत करेंगे दिल्ली कैपिटल्स से किनारा, जानिए किस बात को लेकर फंसा पेंच

ABOUT THE AUTHOR

...view details