दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

क्या कॉन्फिडेंस है बॉस! हार्दिक पांड्या ने खेला 'नो लुक शॉट' - Hardik Pandya

Hardik Pandya No Look Shot: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 में हार्दिक पांड्या द्वारा लगाया गया एक शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By ETV Bharat Sports Team

Published : 5 hours ago

Updated : 2 hours ago

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या (IANS PHOTO)

नई दिल्ली:भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज की शानदार शुरुआत की है. रविवार को पहले टी20 में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज की है. भारत ने बांग्लादेश द्वारा दिए गए 128 रनों के लक्ष्य को 11.5 ओवर में हासिल कर लिया. लेकिन इस मैच का मुख्य आकर्षण स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की बल्लेबाजी रही. हार्दिक ने 16 गेंदों पर 39 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के लगाए. इस पारी में हार्दिक द्वारा लगाया गया एक शॉट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हार्दिक पांड्या ने खेला 'नो लुक शॉट'
दरअसल 12वें ओवर में तस्कीन अहमद द्वारा फेंकी गई गेंद को हार्दिक ने बाउंड्री के पार पहुंचा दिया. लेकिन जिस तरह से ये चौका लगा उससे सभी क्रिकेट फैंस हैरान रह गए. उस ओवर में क्रीज पर मौजूद हार्दिक ने तास्किन द्वारा फेंकी गई तीसरी गेंद को हल्का सा बल्ले से स्कूप की तरह बल्ला रखा और गेंद को हल्का सा टच कर दिया और उसके बाद पीछे मुड़कर भी नहीं देखा. वह पूरे आत्मविश्वास में थे. सोशल मीडिया पर फैंस इसे पांड्या का 'नो लुक शॉट'बताकर ट्रेंड करवा दिया. इसी ओवर में पंड्या ने अगली दो गेंदों पर चौका और छक्का लगाया और मैच 11.5 ओवर में खत्म कर दिया.

टीम इंडिया के ओपनर अभिषेक शर्मा ने (16) और संजू सैमसन (29) ने रन बनाए. टीम के लिए कप्तान सूर्यकुमार यादव ने (29) और नितीश कुमार रेड्डी ने (16) रन बनाए. पहले बल्लेबाजी करने वाली बांग्लादेश की टीम 19.5 ओवर में 127 रन पर ढेर हो गई. मेहदी हसन ने (35 ) और कप्तान शान्तो ने (27) रन बनाए. टीम इंडिया के गेंदबाजों में अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट, जबकि हार्दिक पांड्या, मयंक यादव और वॉशिंगटन सुंदर ने 1-1 विकेट हासिल किए.

ये खबर भी पढ़ें :जहीर खान बर्थडे: पूर्व तेज गेंदबाज बल्लेबाजों के लिए बन जाता था काल, जानिए शानदार करियर के साथ लव लाइफ
Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details