दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Sports Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

ETV Bharat / sports

गौतम गंभीर से वेन्यू डायरेक्टर ने की मुलाकात, भारतीय कोच बोले- 'हमने मौसम से लड़कर जीता मैच' - Gautam Gambhir Big statement

Gautam Gambhir on team India victory over Bangladesh : कानपुर टेस्ट के वेन्यू डायरेक्टर ने टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर से मुलाकात की और उन्हें बांग्लादेश पर ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दी. इस दौरान गौतम गंभीर ने भी कानपुर की बारिश को लेकर बड़ा बयान दिया है. पढ़िए पूरी खबर...

Gautam Gambhir and Venue Director Dr. Sanjay Kapoor
गौतम गंभीर और वेंन्यू डायरेक्टर डॉ. संजय कपूर (ETV Bharat)

कानपुर (उत्तर प्रदेश) : रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज की. ये भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर की बतौर कोच पहली टेस्ट सीरीज थी. इस सीरीज के दूसरे मैच को कानपुर में बारिश के बाद भारत ने सिर्फ 2 दिन के अंदर ही अपने नाम कर लिया. इसके साथ ही सीरीज 2-0 से क्लीन स्वीप कर ली.

टीम इंडिया की इस जीत के बाद कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम के वेन्यू डायरेक्टर बनाए गए डा.संजय कपूर ने भारत के मुख्य कोच गौतम गंभीर से मुलाकात की और उन्हें इस जीत के लिए बधाई भी दी. इस दौरान गौतम गंभीर ने ग्रीनपार्क स्टेडियम की खूब सराहना की और पिच से लेकर स्टेडियम में मिली सारी सुविधाओं को बेहतर बताया. फिर चाहे वह नेट प्रैक्टिस सत्र रहा हो या फिर मैच के दौरान किसी भी तरह की गतिविधि रही हो.

हमने मौसम से लड़कर जीती है सीरीज : गौतम गंभीर
गौतम गंभीर ने कहा, 'टीम इंडिया खेल में सिर्फ बांग्लादेश से नहीं बल्कि मौसम से भी जीती है. हमने बारिश से लड़कर यहां सीरीज क्लीन स्वीप की है. गंभीर ने आगे कहा, खिलाड़ियों को भी पूरे मैच के दौरान किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई. फैंस ने हमारा पूरा साथ दिया और किसी तरह से परेशान नहीं किया. यहां की पिच को जब कप्तान रोहित शर्मा के साथ देखा था, तब काली मिट्टी को लेकर हम बहुत जल्द फैसला नहीं ले पा रहे थे. हालांकि, अंतिम दौर में हमारा फैसला सही रहा'.

जीत की खुशी में यूपीसीए ऑफिस में काटा गया केक
इंडिया-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के लिए हॉस्पिटैलिटी डायरेक्टर बनाए गए संजीव कुमार सिंह ने बताया, कि कानपुर में जिस तरह टीम इंडिया जीती. वह क्रिकेट वाकई में अद्भुत रहा. तीन दिनों तक लगातार बारिश के बावजूद चौथे और पांचवें दिन के खेल में टीम ने कमाल कर दिखाया. टीम इंडिया के जीतने की खुशी में उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) कार्यालय में केक काटकर जश्न मनाया गया.

ये खबर भी पढ़ें :विराट कोहली ने शाकिब अल हसन को रिटायरमेंट से पहले दिया ये खास तोहफा
Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details