दिल्ली

delhi

ब्रायन लारा ने टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के टॉप-3 बल्लेबाज चुने, जानिए कौन होगी ओपनिंग जोड़ी ? - Brian Lara

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 9, 2024, 3:48 PM IST

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेट ब्रायन लारा ने टी20 वर्ल्ड कप में टॉप-3 बल्लेबाजी क्रम के लिए टीम इंडिया के बल्लेबाजों को चुना है. लारा ने रोहित शर्मा का साथ देने के लिए किस क्रिकेटर को ओपनर बनाया है. जानने के लिए पढे़ं पूरी खबर.

Brian Lara picks top-3 team india batters
Brian Lara picks top-3 team india batters

नई दिल्ली :यह साल क्रिकेटप्रेमियों के लिए बेहद ही शानदार रहने वाला है. अभी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खुमार दुनिया भर के क्रिकेट फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस टूर्नामेंट के समाप्त होने के कुछ दिन बाद ही टी20 वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और यूएसए की संयुक्त मेजबानी में 1 जून से आयोजित किया जाएगा. इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं.

भारत के लिए इस टूर्नामेंट में सबसे बड़ा सिरदर्द ओपनिंग जोड़ी को लेकर होने वाला है. टीम इंडिया को सबसे ज्यादा माथापच्ची का विषय होगा कि रोहित शर्मा के लिए ओपनिंग कौन करेगा ? यशस्वी जायसवाल को मौका मिलेगा या फिर शुभमन गिल रोहित के साथ ओपन करते हुए दिखेंगे ? इस सवाल का अब वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा ने जवाब दिया है.

रोहित-विराट करें टीम इंडिया के लिए ओपनिंग
ब्रायन लारा को लगता है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को रोहित शर्मा और विराट कोहली से पारी की शुरुआत करानी चाहिए. स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत के दौरान ब्रायन लारा ने कहा, 'मुझे लगता है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली का इस टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ओपनर के तौर पर उतरना भारत के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा'.

तीसरे नंबर पर आएं गिल
ब्रायन लारा ने ओपनिंग जोड़ी के साथ-साथ टीम इंडिया के बल्लेबाजी क्रम में तीसरे नंबर का भी सुझाव दिया है. लारा ने विराट-रोहित को ओपनिंग जोड़ी बनाने के साथ-साथ स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल को तीसरे नंबर के लिए अपना फेवरेट बताया है. विश्व कप के लिए टीम इंडिया स्कवाड का ऐलान होना अभी बाकि है. ऐसे में देखना होगा कि भारत के लिए ओपनिंग कौन करेगा. टी20 वर्ल्ड कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच से करेगा.

ये भी पढ़ें :-

ABOUT THE AUTHOR

...view details