दिल्ली

delhi

WATCH: पेरिस ओलंपिक क्लोजिंग सेरेमनी में टॉम क्रूज को महिला ने किया जबरन KISS, वायरल वीडियो पर भड़के फैंस - Tom Cruise

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 12, 2024, 10:39 AM IST

Tom Cruise at Paris Olympics Closing Ceremony : हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज को पेरिस ओलंपिक 2024 क्लोजिंग सेरेमनी में एक महिला फैन ने जबरन किस कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस पर टॉम के फैंस भड़क उठे हैं. जानिए क्या-क्या बोल रहे हैं.

Tom Cruise
हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज (IMAGE- AP)

मुंबई :हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के चार्म और हैंडसमनेस की दुनिया दिवानी है. इस 'मिशन इम्पॉसिबल' स्टार को बीते दिन पेरिस ओलंपिक 2024 के क्लोजिंग सेरेमनी में देखा गया था. टॉम क्रूज ने पेरिस ओलंपिक 2024 क्लोजिंग सेरेमनी में अपने एक्शन में इसका समापन किया और फ्लैग लेकर अगले ओलंपिक गेम्स 2028 की ओर रवाना हो गए. पेरिस ओलंपिक 2024 क्लोजिंग सेरेमनी में टॉम क्रूज को लेकर एक ऐसा वाकया भी हुआ, जिससे सोशल मीडिया पर 'महिला-पुरुष की इज्जत' वाली बहस भी छिड़ गई है. दरअसल, पेरिस ओलंपिक 2024 क्लोजिंग सेरेमनी में टॉम क्रूज को एक महिला फैन ने सरेआम किस कर दिया. टॉम क्रूज को किस करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और अब इस पर बड़ी बहस भी छिड़ गई है.

पेरिस ओलंपिक 2024 क्लोजिंग सेरेमनी में 70 हजार से ज्यादा दर्शकों ने दस्तक दी थी. वहीं, जब अपनी परफॉर्मेंस के दौरान टॉम दर्शकों के बीच पहुंचे तो वहां, हॉलीवुड स्टार को एक महिला फैन ने जबरन गालों पर किस कर डाले. दरअसल, टॉम दर्शकों के बीच सेल्फी के लिए पहुंचे थे. वहीं, इस महिला फैन ने अपने फोन में टॉम को किस करने का पूरा मंजर कैद कर लिया.

महिला की हरकत पर भड़के यूजर्स

वहीं, पेरिस ओलंपिक 2024 क्लोजिंग सेरेमनी में टॉम के साथ हुई इस हरकत पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे हैं. ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि अगल टॉम की जगह कोई महिला स्टार होतीं और दर्शक महिला की जगह कोई पुरुष दर्शक होता तो बवाल मच जाता. एक एक्स यूजर ने लिखा है, क्या इस महिला ने टॉम से पूछा था? एक और यूजर लिखता है, महिला के टॉम को किस किए जाने पर लोग हंस रहे हैं, यह बहुत ही निंदनीय है'. इस यूजर ने आगे लिखा है, अगर यह फीमेल सेलेब होती तो क्या यहां इस तरह का हर्षोल्लास होता, टॉम के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था'. एक ने लिखा है, कितनी बेकार महिला दर्शक है, किसी के पर्सनल स्पेस की जीरो रिस्पेक्ट भी नहीं की'.

टॉम क्रूज ने कहां थैंक्यू

टॉम ने पेरिस ओलंपिक 2024 क्लोजिंग सेरेमनी से अपने एक्स पोस्ट पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, थैंक्यू पेरिस, अब लॉस एंजिलेस चलता हूं'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details