दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

WATCH: आखिर क्या है तृप्ति डिमरी का जयपुर विवाद? एक्ट्रेस की ओर से जारी हुआ आधिकारिक बयान - Triptii Dimri Jaipur

Triptii Dimri Jaipur: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी पर आरोप है कि उन्होंने जयपुर में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पैसे लिए और फिर वहां नहीं पहुंचीं. इस मसले पर अब तृप्ति डिमरी की ओर से प्रतिक्रिया आया है. एक्ट्रेस की टीम ने मामले पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है.

Triptii Dimri
तृप्ति डिमरी (IANS)

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने आज, 2 अक्टूबर को जयपुर महिला सशक्तिकरण इवेंट में शामिल न होने पर सफाई दी है. तृप्ति डिमरी की टीम ने बुधवार को एक्ट्रेस की ओर से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने जयपुर महिला सशक्तिकरण इवेंट में शामिल न होने से इनकार किया है.

बुधवार 2 अक्टूबर को तृप्ति डिमरी की टीम ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लिखा है, 'अपनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के लिए चल रहे प्रचार अभियान के दौरान तृप्ति डिमरी ने अपनी प्रोफेशनल जिम्मेदारियों को पूरी तरह से निभाया है. एक्ट्रेस ने फिल्म से संबंधित सभी निर्धारित कार्यक्रमों और सेशन में भाग लिया है'.

आगे लिखा है, 'उल्लेखनीय है कि उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशनल ड्यूटी से परे किसी भी पर्सनल अपीयरेंस या इवेंट में हिस्सा नहीं लिया है और ना ही इसके लिए कमिटमेंट किया है. यह साफ करना जरुरी है कि ऐसी एक्टिविटीज में उनके इंवॉल्वमेंट लिए कोई एक्स्ट्रा फीस या पेमेंट नहीं लिया गया था'.

तृप्ति डिमरी का जयपुर मामला
मंगलवार को खबर आई थी कि तृप्ति डिमरी को जयपुर में फिक्की फ्लो द्वारा आयोजित महिला सशक्तिकरण इवेंट में शामिल होना था. लेकिन, तृप्ति इवेंट में नहीं पहुंचीं. इवेंट होस्ट करने वाली एक फीमेल एंटरप्रेन्योर ने दावा किया कि इस खास इवेंट के लिए एक एक्टर के साथ 5.5 लाख में सौदा हुआ था. इसके बाद उन्होंने कहा कि टीम एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराएगी. उन्होंने यह भी कहा कि जयपुर को उनका और उनकी फिल्म का बहिष्कार करना चाहिए, क्योंकि उन्होंने इस तरह से उनके साथ धोखा किया है.

तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर लगाया कालिख
इवेंट से एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें कई लोग इवेंट में तृप्ति डिमरी के पोस्टर को खराब करते और उनके बहिष्कार का आह्वान करते हुए देखे गए. फिल्म का पोस्टर भी हटा दिया गया. एक वायरल वीडियो में एक महिला तृप्ति डिमरी के पोस्टर पर काला रंग लगाते दिख रही है.

तृप्ति अपनी आगामी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन के लिए जयपुर आई थीं, जिसमें राजकुमार राव भी हैं. एक्टर मंगलवार शाम को ही रवाना होने से पहले शहर में फिल्म के लिए कुछ प्रमोशन इवेंट में शामिल हुए. फिलहाल राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details