दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : वर्ल्ड कप जीत के सेलिब्रेशन के बाद विराट कोहली अचानक लंदन रवाना, जानिए क्या है वजह - Virat Kohli

Virat Kohli : टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली बीती रात मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जीत के जश्न के बाद अनाचक लंदन रवाना हो गये. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एयरपोर्ट से वीडियो वायरल हो रहा है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 5, 2024, 9:34 AM IST

Virat Kohli
विराट कोहली (Anushka Sharma - INSTAGRAM)

मुंबई : क्रिकेट टी20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत भारत के इतिहास में अमर हो चुकी है. बीती 4 जुलाई को टीम इंडिया बारबाडोस से भारत पहुंची और मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में फैंस के बीच ट्रॉफी लेकर जश्न मनाया. कैप्टन रोहित शर्मा से विराट कोहली समेत पूरी टीम इंडिया ने मैदान में फैंस के बीच जमकर डांस किया. वहीं, वानखेड़े स्टेडियम पहुंचने से पहले टीम इंडिया की मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक एक विक्ट्री परेड हुई थी, जिसमें देशभर के लोग शामिल हुए थे. वानखेड़े स्टेडियम में देशवासियों से रूबरू होने के बाद विराट कोहली बीती रात अचानक लंदन रवाना हुए.

बता दें, लंदन में विराट की स्टार वाइफ अनुष्का शर्मा अपने दोनों बच्चे अकाय और वामिका के साथ हैं. अब विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा संग टीम इंडिया की जीत का सेलिब्रेशन करने पहुंचे हैं. बीती रात विराट कोहली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. विराट कोहली ने ऑलिव कलर ग्रीन जैकेट पर व्हाइट रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी.

बता दें, अनुष्का शर्मा फाइनल मुकाबले में नहीं पहुंची थीं और पूरा मैच लंदन वाले घर में बैठकर देखा था. फाइनल मैच के दौरान लगभग सभी क्रिकेटर्स की पत्नी जीत के बाद स्टेडियम में उतरीं और टीम इंडिया की खिताबी जीत का जमकर जश्न मनाया. बता दें, 29 जून टीम इंडिया की जीत की वो तारीख है, जो भारत के इतिहास में छप चुकी है.

बता दें, फाइनल के रोमांचक मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाई. टीम इंडिया ने चौथी बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता है. इसमें दो बार वनडे में तो दो बार टी20 फॉर्मेट में वर्ल्ड कप अपने नाम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details