दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Baaghi 4: टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 4' से एक्शन पैक्ड वीडियो शेयर कर बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

Baaghi 4 Update: एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में एक एक्शन पैक्ड वीडियो शेयर किया. जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 20, 2024, 7:27 PM IST

Tiger Shroff
टाइगर श्रॉफ

मुंबई: टाइगर श्रॉफ ने अपनी बागी यूनिवर्स की चौथी फिल्म कंफर्म कर दी है. फिल्म साजिद नाडियाडवाला और वर्दा खान नाडियाडवाला ने बनाई है. 'बागी' और 'बागी 2' की सफलता से टाइगर श्रॉफ के करियर ने आसमान छू लिया. अन्याय के खिलाफ विद्रोह की थीम पर आधारित, एक्शन फ्रेंचाइजी की अब तक तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसके बारे में आभार व्यक्त करते हुए बागी यूनिवर्स की चौथी फिल्म कंफर्म की. फिल्म के 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है.

वीडियो में दिखा टाइगर का शानदार एक्शन

टाइगर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बागी से बागी 3 तक की उनकी एक्शन जर्नी को दिखाया गया है. उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'मेरे दिल के सबसे करीब फ्रेंचाइजी, मेरे दिल के लिए सबसे चैलेंजिंग भी. तीनों फिल्मों में एक्टर के जबरदस्त झलक दिखाई गई. फ्लाइंग किक, जंप और अन्य स्टंट के साथ उनके मार्शल आर्ट की कला को भी दिखाया गया. अपने सिक्स पैक्स और बाइसेप्स को दिखाते हुए एक्टर ने शानदार एक्शन पैक्ड वीडियो शेयर कर दर्शकों का दिल जीत लिया.

फैंस हुए एक्साइटेड

अहमद खान की बागी 2 से उनका फेमस डायलॉग, 'ये जो तेरा टॉर्चर है, ये मेरा वार्म-अप है'. प्रोमो वीडियो में कैप्शन लिखा, 'उन्होंने अपने परिवार के लिए लड़ाई लड़ी, उन्होंने देश के खिलाफ लड़ाई लड़ी. साजिद नाडियाडवाला आपके लिए बागी यूनिवर्स का सबसे साहसी और निडर चैप्टर लेकर आए हैं. वीडियो शेयर करते ही कमेंट सेक्शन में फैंस ने टाइगर के इस वीडियो खूब सराहा. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'बागी 4 सुपरहिट'. एक फैन ने यह भी लिखा, 'भारत का नंबर 1 एक्शन हीरो'. एक फैन ने उत्साह व्यक्त किया और कमेंट किया, 'यह सच में सरप्राइजिंग है, मैं वास्तव में बागी 4 का इंतजार कर रहा हूं'. एक फैन ने कमेंट किया, 'हम फिल्म में दिशा पटानी और श्रद्धा कपूर दोनों को चाहते हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details