दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'विक्की विद्या..' की बढ़ रही कमाई, 5 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ भी नहीं कमा पाई आलिया भट्ट की 'जिगरा'

आइए जानते हैं कि 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'जिगरा' ने 5वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने का कलेक्शन किया है...

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 12 hours ago

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video vs Jigra
'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'जिगरा' (ANI)

हैदराबाद:'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'जिगरा' 11 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. दोनों फिल्में दर्शकों को अपने ओर आकर्षित करने में नाकाम होती दिख रही है. दोनों फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 5 दिन हो चुके है और इन 5 दिनों में राजकुमार स्टारर और आलिया-वेदांग की फिल्म 25 करोड रुपये भी नहीं कमा पाई है. हालांकि राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की फिल्म 25 करोड़ से कुछ दूरी पर है, लेकिन आलिया की फिल्म 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा तक नहीं छू पाई है.

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'जिगरा' दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही हैं. वीकेंड के बाद दोनों फिल्म मंडे टेस्ट में फेल हो गई. वहीं रिलीज के 5वें दिन भी राजकुमार राव और आलिया स्टारर बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुईं.

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के 5वें दिन का कलेक्शन
सैकनिलक के अनुसार, एक शानदार ओपनिंग वीकेंड के बाद, सोमवार को विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के कलेक्शन में लगभग 30 प्रतिशत की गिरावट देखी गई. इसने 2.4 करोड़ रुपये कमाए. रविवार को यह संख्या लगभग 6.4 करोड़ रुपये थी, वहीं सोमवार को यह खिसकर 2.5 करोड़ रुपये तक पहुंच गई. 5वें दिन फिल्म ने 2.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

ट्रेड के अनुसार, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को देखने वालों की संख्या में कमी फिल्म के टाइटल के कारण आई. छोटे शहरों के कई लोगों ने इसे फैमिली ड्रामा के लायक नहीं समझा है. हालांकि जिगरा के अपेक्षा यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक परफॉर्म कर रही है,

5वें दिन 'जिगरा' की कमाई
सैकनिलक के अनुसार, राजकुमार की फिल्म के साथ रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. 5 दिनों में जिगरा ने 20 करोड़ रुपये भी कमा नहीं सकी है. मंडे टेस्ट में फेल होने के बाद फिल्म ने रिलीज के 5वें दिन 1.60 करोड़ कमा पाई है. पांच दिनों के बाद जिगरा का अब तक का कुल कलेक्शन 19.85 करोड़ रुपये हो गया है. इस कलेक्शन में तेलुगू वर्जन का भी योगदान है. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और 'जिगरा', दोनों ही फिल्मों पर नवरात्रि के खुमार का बहुत अधिक असर पड़ा और इसलिए, उन्हें दशहरा की छुट्टी का भी कोई फायदा नहीं मिला है.

राज शांडिल्य की निर्देशित फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अहम भूमिका में है. उनके अलावा मल्लिका शेरावत, विजय राज, टीकू तल्सानिया और अर्चना पूरन सिंह को-स्टार के तौर पर शामिल हैं. वहीं, 'जिगरा' का निर्देशन वासन बाला ने किया है और निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस ने किया है. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना और मनोज पाहवा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details