दिल्ली

delhi

हंटर वंतार सॉन्ग: रजनीकांत की 'वेट्टैयन' का दूसरा सिंगल आउट, अनिरुद्ध का शानदार म्यूजिक झूमने पर कर देगा मजबूर - Vettainyan New Song

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

Vettainyan New Song: 'मनसिलायो' की सफलता के बाद म्यूजिशियन और सिंगरअनिरुद्ध रविचंदर ने रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' के लिए एक और धमाकेदार ट्रैक बनाया है जिसका टाइटल 'हंटर वंतार' है.

Vettaiyan Hunter Vantaar
वेट्टैयन हंटर वंतार सॉन्ग (Song Poster)

मुंबई:रजनीकांत की वेट्टैयन का पहला गाना मनासिलायो रिलीज करने के कुछ दिनों बाद मेकर्स ने एक बार फिर फिल्म से एक शानदार ट्रैक रिलीज करके सभी थलाइवर फैंस को खुश कर दिया है. हाल ही में फिल्म का नया गाना हंटर वंतार रिलीज कर दिया गया है. जिसे सिद्धार्थ बसरूर ने गाया है और अनिरुद्ध रविचंदर ने इसे बनाया है. रजनीकांत की वेट्टैयन का पहला गाना मनासिलायो रिलीज करने के कुछ दिनों बाद मेकर्स ने एक बार फिर फिल्म से एक शानदार ट्रैक रिलीज करके सभी थलाइवर फैंस को खुश कर दिया है. हाल ही में फिल्म का नया गााना हंटर वंतार रिलीज कर दिया गया है. जिसे सिद्धार्थ बसरूर ने गाया है और अनिरुद्ध रविचंदर ने इसे बनाया है.

अनिरुद्ध रविचंदर ने बनाया पावरफुल ट्रैक

वेट्टैयन का हंटर वंतार फेमस म्यूजिशियन अनिरुद्ध रविचंदर ने बनाया है जिसमें उन्होंने धमाकेदार ट्रैक के साथ रजनीकांत की स्टारडम को बताया है. इससे पहले फिल्म का पहला गना मानसिलायो रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसमें अनिरुद्ध ने ही म्यूजिक दिया है. 20 सितंबर को चेन्नई के जवाहरलाल इंडोर स्टेडियम में वेट्टैयन के मेकर्स एक ग्रैंड ऑडियो लॉन्च का आयोजन करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इवेंट में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती, फहद फासिल, मंजू वारियर, अनिरुद्ध रविचंदर और टीजे ज्ञानवेल सहित फिल्म के कलाकार शामिल होंगे.

हाल ही में मेकर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रजनीकांत अपनी फिल्म का डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिरी में वह कहते हैं- निर्देशक सर, सुपर सर. वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- सुपरस्टार रजनीकांत डबिंग सेशन में. वेट्टैयन में रजनीकांत एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करते नजर आएंगे. रजनीकांत की वेट्टैयन का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल ने किया है. साथ ही वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 साले के बाद साथ काम करने जा रहे हैं. सुपरस्टार जोड़ी ने पहली बार 1991 की फिल्म हम में साथ काम किया था. वेट्टैयन 10 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है जो तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ भाषाओं में अवेलेबल होगी.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details